ENG | HINDI

आलिया और रणबीर का रिश्ता बन रहा है बी-टाउन की सुर्खियां

आलिया और रणबीर

आलिया और रणबीर – बॉलीवुड में रिश्ते बनते-बिगड़ते रहते हैं और हर एक नया रिलेशनशिप मीडिया की सुर्खियां बन जाता है।

ऐसी ही एक नई कोर्टशिप सामने आई है जिसने मीडिया को नई गॉसिप्स दे दी है। गौरतलब है कि बॉलीवुड के सांवरिया रणबीर कपूर एक बार फिर अपना दिल गवां चुके हैं और इस बार उनका दिल चुराया है बॉलीवुड की सुपर टैलेंटेड एक्सट्रेस आलिया भट्ट ने।

आलिया और रणबीर अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार एक साथ नज़र आएंगे।

आइए जानते हैं कि आलिया और रणबीर के बीच प्यार कि कौनसी खिचड़ी पक रही है।

आलिया और रणबीर

बॉलीवुड के सांवरिया रणबीर कपूर का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है। पहले दीपिका पादुकोण फिर कैटरीना कैफ के साथ उनकी आशिकी के किस्से मशहूर रहें हैं। वहीं बॉलीवुड की बबली गर्ल आलिया भट्ट भी वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर चुकी है। लेकिन पिछले कुछ समय से ये दोनों सुपरस्टार ही सिंगल थे। आलिया और रणबीर की मुलाकात फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर पहली बार हुए सूत्रों की मानें तो दोनों को एक-दूसरे का साथ इतना ज्यादा पसंद थो कि वे अक्सर हर जगह पर एक साथ ही नज़र आने लगे।

आलिया और रणबीर

यहीं नहीं फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी में ग्रैंड रिशेपशन में भी आलिया और रणबीर एक साथ शरीक हुए और दोनों की खूबसूरत जोड़ी ने सबका ध्यान खींच लिया। रणबीर कभी किसी फिल्म की स्क्रीनिंग अटेंड नहीं करते हैं लेकिन आलिया के लिए उन्होंने अपनी इस आदत को दरकिनार किया। रणबीर ने आलिया की फिल्म राज़ी की स्क्रीनिंग में भी हिस्सा लिया और स्क्रीनिंग खत्म के बाद दोनों एक ही गाड़ी में इवेंट से निकले।

आलिया और रणबीर

आलिया और रणबीर को कई बार इवेंट्स और डिनर पर एक साथ देखा जा चुका है। आलिया ने भी रणबीर के साथ अपनी डेटिंग की खबरों को स्वीकार तो नहीं किया लेकिन उन्हें खारिज़ भी नहीं किया। आलिया ने कहा कि वे अपने आप को खुशनसीब मानती है कि फिलहाल वे रणबीर की जिंदगी का हिस्सा है।

आलिया और रणबीर

रणबीर भी आलिया के साथ अपने रिश्ते को खुलेआम कबूल कर रहे हैं। रणबीर ने कहा कि आलिया के साथ उनका रिश्ता अभी नया-नया है और वे इसे अभी समय देना चाहते हैं। रणबीर ने आलिया की और उनके काम की तारीफ की और कहा कि आलिया का काम हमेशा उन्हें प्रेरणा देता है। आलिया और रणबीर के इस रिश्ते पर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने भी मोहर लगा दी है। वे आलिया की फोटो पर कमेंट करने से भी नहीं चूकती है और आलिया भी इससे काफी खुश होती है।

हाल ही में आलिया की फिल्म राज़ी ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कारोबार किया है।

आलिया और रणबीर

वहीं रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ अभी पर्दे पर आने वाली है जिसमें रणबीर कपूर अभिनेता संजय दत्त के रोल में नज़र आने वाले हैं। आलिया और रणबीर फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ नज़र आएंगें, जाहिर है कि दोनों के फैन्स उन्हें ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन एक साथ देखने के लिए काफी उत्साहित है। इस कपल को हम भी बेस्ट विशेज़ देते हैं और दुआ करते हैं कि आप भी विरुष्का की तरह एक-दूसरे के साथ आइडियल कपल बनाएं।

Don't Miss! random posts ..