ENG | HINDI

तस्वीरों में देखिए कैसे आलिया भट्ट ने अपनी दोस्त की शादी में की जमकर मस्ती !

आलिया भट्ट ने की सहेली की शादी

आलिया भट्ट ने की सहेली की शादी – अभिनेत्री आलिया भट्ट भले ही अपनी फिल्म की शूटिंग में कितनी भी बिजी क्यों ना हो,  वो अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए थोड़ा समय निकाल ही लेती हैं.

आपको बता दें कि आलिया अभिनेता रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘गली ब्वॉय’ की शूटिंग को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं.

बताया जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है लेकिन इसी दौरान आलिया की एक दोस्त की शादी होनी थी जिसमें आलिया का शामिल होना बेहद जरूरी था, लिहाजा आलिया ने अपने बहुत ही बिजी शेड्यूल से अपनी दोस्त के लिए समय निकाल ही लिया और पहुंच गई उनकी शादी में धमाल मचाने के लिए.

आइए हम आपको तस्वीरों के जरिए दिखाते हैं आलिया भट्ट ने की सहेली की शादी  और कैसे आलिया अपनी दोस्त की शादी में जमकर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं.

आलिया भट्ट ने की सहेली की शादी –

1- अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर आलिया अपनी बेस्ट फ्रेंड कृपा मेहता की शादी को अटेंड करने के लिए जोधपुर पहुंचीं. जोधपुर पहुंचकर आलिया ने अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में चार चांद लगा दिया.

2- आलिया भट्ट और कृपा मेहता एक-दूसरे की बेहद करीबी दोस्त हैं और कई मौकों पर दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ नजर आती हैं. यही वजह है कि आलिया अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर अपनी सहेली की शादी में शरीक होने पहुंच गईं.

3- सोशल मीडिया पर आलिया और उनकी दोस्त की तस्वीरें बेहद पसंद की जा रही हैं. अपनी दोस्त की शादी में आलिया बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. आलिया की खूबसूरती को देखकर हर किसी की निगाहें बस उन्हीं पर आकर टिक गई थी.

4- आलिया ने अपनी दोस्त कृपा मेहता की शादी में सिल्वर कलर का लहंगा पहना था और इस लहंगे में आलिया गजब की खूबसूरत नज़र आ रही थीं.

5- आलिया ने अपनी दोस्त की शादी में जमकर डांस किया और ढ़ेर सारी मस्ती भी की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंटाग्राम पर शेयर भी की हैं. इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि आलिया ने शादी में कितना एन्जॉय किया.

6- अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में आलिया हर रीति-रिवाज में भी शामिल होती नज़र आईं. इस तस्वीर में देखिए कैसे वो अपने हाथों में थाल लेकर आलिया बारात का स्वागत करती हुई दिखाई दे रही हैं.

7- अपनी सहेली की शादी के बाद आलिया काफी इमोशन नज़र आईं और उन्होंने कृपा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि मेरी बेबी गर्ल की शादी हो गई.

8- कृपा की शादी में शरीक होकर आलिया काफी एन्जॉय करती नजर आईं. इतना ही नहीं एक अच्छी दोस्त होने का फर्ज निभाते हुए आलिया अपनी दूसरी सहेलियों के साथ दुल्हन को सजाती हुई भी दिखाई दी.

गौरतलब है कि अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में शरीक होकर आलिया ने ना सिर्फ एक बेस्ट फ्रेंड होने का फर्ज अदा किया बल्कि आलिया ने अपनी मौजूदगी से अपनी सहेली की शादी को यादगार लम्हों में भी तब्दील कर दिया.

Don't Miss! random posts ..