ENG | HINDI

दीपिका के साथ इंटीमेट सीन के लिए कुछ भी बनने को तैयार हैं रणवीर सिंह !

दीपिका और रणवीर सिंह
दीपिका और रणवीर सिंह – फिल्म ‘पद्मावती’ की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली पर गुस्सा होते हुए धमकाने के बाद अब करणी सेना का गुस्सा रणवीर सिंह पर बरपा है.
रणवीर सिंह फिल्म ‘पद्मावती’ में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं.
करणी सेना के चीफ का कहना है कि फिल्म ‘पद्मावती’ में ऐसे सीन फिल्माए गए हैं, जो की पूरी तरह से विवादित हैं.
रणवीर सिंह के द्वारा दिए गए एक पुराने बयान का हवाला देते हुए लोकेंद्र सिंह ने कहा है कि ‘खुद रणवीर सिंह ने इस बात को कहा था कि दीपिका पादुकोण के साथ अगर किसी तरह का कोई इंटीमेट सीन करना हो तो उसके लिए अगर मुझे विलेन बनना पड़ेगा, तो मैं विलेन का किरदार भी करने को तैयार रहूंगा.’  गुस्साए लोकेंद्र सिंह का कहना है कि भले हीं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह किसी भी तरह का इंटीमेट सीन करे, मुझे कोई आपत्ति नहीं. लेकिन पद्मावती के साथ अल्लाउद्दीन खिलजी को हम इंटीमेट सीन करते हुए किसी भी सूरत में नहीं दिखाने दे सकते.
दोस्तों, ये तो हम सभी जानते हैं कि दीपिका और रणवीर सिंह एक-दूसरे से प्यार के रिलेशन में बंधे हुए हैं. अब ऐसे में उनका किसी भी तरह का बयान तूल पकड़ ले तो कोई बड़ी बात नहीं.
दोस्तों, फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर चल रहे विवाद से हर कोई वाकिफ है. ऐसे में फिल्म ‘पद्मावती’ के रिलीज को लेकर, जो की 1 दिसंबर को होनी है इस बात की धमकी दी जा रही है कि इस फिल्म को किसी भी सूरत में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा.
इन सबके बीच देश के जाने-माने जर्नलिस्ट अर्नब गोस्वामी और रजत शर्मा ने फिल्म ‘पद्मावती’ देख ली है. और उन्होंने साफ तौर पर ये बताया है इस फिल्म में ऐसी कोई भी विवादित सीन नहीं है, जो किसी को ठेस पहुंचाए. अल्लाउद्दीन खिलजी और पद्मावती के बीच किसी भी तरह के कोई इंटीमेट सीन नहीं है. इसलिए इसे रिलीज करने में कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए. ये पूरी तरह से साफ सुथरी फिल्म है, जो किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाती.
अब जबकी देश के सबसे बड़े जर्नलिस्ट ने फिल्म के बारे में सब कुछ साफ कर दिया है, तो ऐसे में देखने वाली बात होगी कि अब 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली ये फिल्म क्या कुछ कमाल कर पाती है.

Don't Miss! random posts ..