ENG | HINDI

आलिया ने किया कुछ ऐसा जानकर आप भी हो जाएंगे उनके मुरीद

आलिया भट्ट का स्टारडम

आलिया भट्ट का स्टारडम – आलिया भट्ट जितनी बड़ी स्टार है, उतनी ही अच्छी इंसान भी.

आमतौर पर बड़ा स्टार बनने पर लोगों में घमंड आ जाता है और उनके पैर ज़मीन पर नहीं टिकते, मगर कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो आसमान की बुलंदियों पर पहुंचने के बाद भी ज़मीन से जुड़े रहते हैं. आलिया भट्ट भी उन्हीं लोगों में से एक है. हाल ही में आलिया ने अपनी मेड की शादी अटेंड करके अपने बड़प्पन का परिचय दिया.

आलिया भट्ट का स्टारडम – आलिया भट्ट पर स्टारडम का बिल्कुल भी असर नहीं पड़ा है, आज के दौर की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक आलिया ने अपने बिज़ी शेड्युल से टाइम निकालकर हाल ही में अपने घर पर काम करने वाली मेड की शादी अटेंड की. यही नहीं, उन्होंने कपल के साथ फ़ोटो भी क्लिक कराई जो कि इंटरनेट पर काफ़ी शेयर की जा रही है. इस तस्वीर को इंस्टेंटबॉलीवुड नाम के एक इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है, जिसे अभी तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं.

आलिया भट्ट का स्टारडम

Such a sweet gesture by Aaloo ❤️. Follow 👉 @InstantBollywood for more updates ❤️❤️❤️ . . #aliabhatt #bollywood

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on

पिंक कलर के टेड्रिशनल ड्रेस में आलिया काफी क्यूट लग रही हैं. इससे पहले आलिया अपने कपड़ों की निलामी करके गरीबों की मदद कर चुकी हैं. जहां तक निजी ज़िंदगी का सवाल है तो आलिया रणबीर कपूर के साथ रिश्तों को लेकर सुर्खियों मं है.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कई महीनों से डेट कर रहे हैं. दोनों ही कई बार इशारों-इशारों में डेटिंग की खबरों को कन्फर्म कर चुके हैं. लेकिन, अब आलिया भट्ट ने खुलकर कह दिया है कि वह सिंगल नहीं है. इतना ही नहीं आलिया ने अपनी शादी को लेकर भी हिंट दे दिया है। एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने कहा- सॉरी मैं सिंगल नहीं हूं. आलिया भट्ट ने कहा कि वह 30 साल से पहले शादी कर लोगों को सरप्राइज दे सकती हैं. आलिया ने कहा कि वह लिव इन रिलेशनशिप में विश्वास नहीं करती हैं. ऐसे में वह अपने पार्टनर के साथ शादी ही करेंगी.

आलिया और रणबीर को क्यूट फोटोज़ अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. दोनों के परिवार को भी उनके रिश्तों से कोई आपत्ति नहीं है. ऐसे में लग रहा है कि ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते है. फिलहाल तो उनकी जोड़ी परदे पर पहली बार फिल्म ब्रहमास्त्र में नज़र आएगी. दोनों के फैंस को बेसब्री से इस फिल्म का इंतज़ार है.

ये है आलिया भट्ट का स्टारडम – आलिया नेकदिल इंसान और बड़ी स्टार तो हैं ही उम्मीद है कि वो अच्छी पत्नी और बहू भी साबित होंगी.

Don't Miss! random posts ..