ENG | HINDI

अपनी हर गर्लफ्रेंड को सिद्धिविनायक मंदिर ले जाते थे अक्षय कुमार, वहां ले जाकर बोलते थे ये बात

अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड्स

अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड्स – अक्षय कुमार बॉलीवुड के वो सुपरस्टार खिलाड़ी हैं जिनका इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री पर खूब बोल-बाला है, लेकिन एक समय था जब वह स्ट्रग्लिंग एक्टर हुआ करते थे.

ये बात है उनके अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के मिलने से पहले की, आज भले ही अक्षय कुमार अपनी पत्‍नी के प्रति अपनी वफादारी साबित करते हों लेकिन एक समय था जब अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड्स की लिस्‍ट काफी लंबी हुआ करती थी.

अक्षय का अफेयर अपनी फिल्‍म की हर एक्‍ट्रेस के साथ चलता था. अक्षय कुमार के अफेयर की बात हो और रवीना टंडन और शिल्‍पा शेट्टी का नाम ना आए, ऐसा कैसे हो सकता है.

अपने एक इंटरव्‍यू में रवीना टंडन ने खुद कहा था कि अक्षय अपनी हर गर्लफ्रेंड का भरोसा जीतने के बाद उससे सगाई कर लेते थे.

आइए एक नज़र डालते हैं अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड्स की लिस्‍ट पर –

अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड्स –

१ – रवीनाटंडन

रवीना और अक्षय दोनों का अफेयर तीन साल तक  चला.रवीना और अक्षय दोनों ही उस समय अपने-अपने करियर की ऊँचाइयों पर थे. रवीना ने खुद एक इंटरव्‍यू में अक्षय के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था. रवीना ने बताया था कि अक्षय अपनी हर गर्लफ्रेंड को सिद्धिविनायक मंदिर ले जाकर उसे अंगूठी पहनाकर उससे सगाई करते थे.ट्विंकल के प्‍यार में पड़ने के बाद अक्षय ने रवीना को धोखा देना शुरु कर दिया.

अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड्स

२ – आयशा जुल्‍का

फिल्‍मों के दौरान अक्षय का अफेयर एक्‍ट्रेस आयशा जुल्‍का के साथ भी खूब चला था.आयशा भले ही फिल्मो में अपनी जगह ना बना पाई हो लेकिन उन्होने अक्षय के दिल में जगह जरूर बना ली थी. फिल्‍म खिलाड़ी के दौरान दोनों एक-दूसरे के प्‍यार में पड़ गए थे लेकिन अक्षय ने इन्‍हें भी धोखा दे दिया.

अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड्स

३ – पूजा बतरा

फिल्‍मों में आने से पहले तक अक्षय बॉलीवुड की एक्‍ट्रेस पूजा बतरा को डेट कर रहे थे और एक्‍ट्रेसेस को डेट करने का अक्षय का ये सिलसिला काफी लंबा चला था. उस समय पूजा एक फेमसमॉडल थीं और पूजा की मदद से अक्षय बड़ी-बड़ी पार्टियों में जाते थे. पूजा तो अक्षय को लेकर काफी सीरियस थी लेकिन अक्षय उनका इस्‍तेमाल कर रहे थे.

अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड्स

४ – शिल्‍पा शेट्टी

रवीना टंडन से पहले अक्षय का दिल शिल्‍पा शेट्टी पर भी आया था. शिल्पा के साथ अक्षय के अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. 90 के दशक में इन दोनों की जोड़ी सबसे हॉट मानी जाती थी. शिल्‍पा ने एक इंटरव्‍यू में खुद कहा था कि अक्षय ने उनके साथ सगाई तक की थी.

अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड्स

ये है अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड्स – अक्षय का इन अभिनेत्रियों के अलावा कहा जाता है कि अपनी से उम्र में बड़ी रेखा के साथ भी खूब अफेयर चला था. ये सब तो पुरानी बाते हैं. शादी के बाद से तो अक्षय सिर्फ अपनी पत्‍नी ट्विंकल से प्‍यार करते हैं और इस बात का इज़हार उन्‍होंने कई बार किया है. वैसे तो अक्षय शादी के बाद भी कई अफेयर्स के चक्करों में पड चुके हैं लेकिन हर बार वह कितनी भी कोशिश क्यों ना कर ले वो मीडिया से बच नहीं पाते.

बहरेहाल अब दोनों एक सुखी कपल हैं और अक्षय भी अब वन वूमनमैन बन चुके हैं.