ENG | HINDI

बस इतनी सी बात पर भड़की ऐश्वर्या और रुकवा दी पहले ही दिन अपनी फिल्म की शूटिंग !

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन

पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड की खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने से कम उम्र के एक्टर रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में इंटीमेट सीन्स देकर काफी सुर्खियां बटोरी थी. इस फिल्म में बोल्ड सीन्स देने की वजह से भले ही उनके ससुरालवाले नाराज़ दिखे लेकिन रणबीर कपूर के साथ ऐश की केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

रणबीर के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करने के बाद ऐश अपने से कम उम्र के एक और एक्टर राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘फन्ने खां‘ में नज़र आएंगी. इस फिल्म को लेकर ऐश और राजकुमार राव दोनों ही काफी एक्साइटेड भी थे.

लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के पहले दिन ही आखिर ऐसा क्या हुआ कि बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने गुस्से में अपना आपा खो दिया और उन्होंने पहले दिन ही फिल्म की शूटिंग को रुकवा दिया.

कपड़ों की डिजाइन देखकर ऐश हो गई थी नाराज़

वैसे तो आए दिन बॉलीवुड के सितारों के नखरों के बारे में खबरें सुनने को मिलती रहती हैं. बॉलीवुड के कई बड़े सितारे किसी ना किसी चीज़ में कोई ना कोई कमी बताकर शूटिंग को ही रुकवा देते हैं.

कुछ समय पहले बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर भी ऐसी ही खबरें आई थी. खबरों के अनुसार ऐश्वर्या राय और राजकुमार राव अपनी फिल्म फन्ने खां की शूटिंग कर रहे थे. लेकिन ऐश्वर्या राय को कपड़ों के डिज़ाइन पसंद नहीं आए जिससे नाराज़ होकर ऐश ने पहले दिन ही शूटिंग करने से इंकार कर दिया.

पहले दिन ही ऐश्वर्या ने शूटिंग से किया इंकार

खबरों के अनुसार फिल्म ‘फन्ने खां’ में बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को ग्लैमरस दिखाने के लिए बॉलीवुड के जानेमाने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने ड्रेस डिजाइन किए थे. लेकिन जब ऐश ने ड्रेस को देखा तो उन्हें उसकी डिज़ाइन पसंद नहीं आई.

मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की गई ड्रेस को पहनने के बाद ऐश एक सिंगर के किरदार में फिट नहीं बैठ रही थीं. आपको बता दें कि इस फिल्म में ऐश का किरदार एक पॉप स्टार का है लेकिन मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए गए इन कपड़ों में भारतीयता झलक रही थी. यही वजह है कि ऐश ने इस फिल्म की शूटिंग को पहले दिन ही रुकवा दिया.

दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन इस इंडस्ट्री की चंद ऐसी अभिनेत्रियों में शुमार हैं जो फिल्मों में अपने किरदार के लुक्स को लेकर किसी भी तरह का समझौता नहीं करती हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में ऐश्वर्या और राजकुमार राव के अलावा अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे.

गौरतलब है कि ड्रेस की डिजाइन से नाराज़ होकर पहले ही दिन शूटिंग रुकवाने से इस फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल बिगड़ गया थी जिसके चलते दोबारा शूटिंग शुरू होने में काफी देर हो गई. लेकिन ऐश तो ऐश हैं और उनके इन नखरों को बर्दाश्त करने से भला कोई कैसे इंकार कर सकता है.

 

Don't Miss! random posts ..