ENG | HINDI

ऐश्वर्या को अपने ही सामने इस शख्स को किस करते देख अभिषेक ने उठाया ये कदम !

कुछ समय पहले मीडिया में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच तल्ख रिश्तों की खबरें सुर्खियां बटोर रही थी. मीडिया में यहां तक कहा जा रहा था कि ऐश्वर्या जल्दी ही अभिषेक बच्चन से तलाक ले लेंगी.

इन खबरों के बीच कई बार ऐश्वर्या राय को पति अभिषेक और परिवार के बाकी सदस्यों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए भी देखा गया.

हाल ही में ऐश्वर्या और पति अभिषेक को एक साथ देखा गया इस मौके पर पत्नी ऐश्वर्या को अपने सामने किसी पराए मर्द को किस करते देख आखिर अभिषेक ने क्या किया. चलिए हम आपको बताते हैं.

मनीष मल्होत्रा के साथ नजर आईं ऐश्वर्या

कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड के कुछ सितारे जानेमाने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर स्पॉट हुए. बॉलीवुड के बाकी सेलिब्रिटीज के अलावा ऐश्वर्या राय और पति अभिषेक बच्चन भी वहां नजर आए.

इस मौके पर ऐश्वर्या ब्लू कलर के शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं जबकि पति अभिषेक कैजुलअ लुक में दिखे. ऐश्वर्या और मनीष मल्होत्रा के साथ करण जौहर को भी वहां स्पॉट किया गया था.

मनीष को गले लगाते और किस करते दिखीं ऐश

ऐश्वर्या राय बड़ी ही जिंदादिली के साथ करण जौहर और मनीष मल्होत्रा से मिलीं. उन्होंने मनीष मल्होत्रा को प्यार से गले लगाया और उन्हें किस करते हुए नजर आईं.

भले ही ऐश्वर्या का सरेआम इस तरह से मनीष को गले लगाना और किस करना सभी को आम बात लगी हो लेकिन वहां मौजूद उनके पति को शायद ऐश की ये हरकत पसंद नहीं आई.

ऐश ने जब पति के सामने मनीष को किस किया तो उनकी इस हरकत को देखते ही अभिषेक के चेहरे का हाव-भाव बदल गया और वो गुस्से में आकर चुपचाप वहां से निकलकर अपनी गाड़ी में जाकर बैठ गए.

फन्ने खां की शूटिंग में बिजी हैं ऐश्वर्या

दरअसल ऐश्वर्या राय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म को अतुल मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं.

इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ अनिल कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि अगले साल अप्रैल महीने में इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा.

हालांकि इससे पहले फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर के साथ इंटीमेट सीन्स करने की वजह से ऐश को परिवार वालों की नाराजगी का सामना करना पड़ा था.

अब मनीष मल्होत्रा को ऐश का किस करना शायद अभिषेक को पसंद नहीं आया और पत्नी ऐश की इस हरकत पर उन्हें गुस्सा भी आया लेकिन पब्लिक प्लेस पर लड़ने के बजाय उन्होंने चुपचाप गाड़ी में जाकर बैठना ही बेहतर समझा.