ENG | HINDI

गलत तरीके से टच करने पर ये 4 अभिनेत्रियाँ मार चुकी है अपने ही हीरो को थप्पड़, देखे लिस्ट

हीरोइन ने हीरो को थप्पड़ मारा

हीरोइन ने हीरो को थप्पड़ मारा – कास्टिंग काउच के बारे में तो लगभग हम सभी सुना है और कई बॉलीवुड एक्ट्रेसिस ने तो इसका सामना तक किया है.

बॉलीवुड में ऐसी खबरें एक आम बात है लेकिन जो आम नहीं है वो ये कि यही एक्ट्रेसिस बहुत ही कम समय पर पलट जवाब देती हैं.

तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों कि कहानी लाए हैं जिन्होंने मुँह तोड़ जवाब देते हुए अपने ही हीरों के थप्पड़ जड दिया.

तो आइए जानते हैं क्यों हीरोइन ने हीरो को थप्पड़ मारा  –

हीरोइन ने हीरो को थप्पड़ मारा –

१ – राधिका आप्टे

राधिका आप्टेबॉलीवुड में अपनी बेबाक बातों और बोल्ड सीन्स के लिए जानी जाती हैं. अपने इसी बेबाक अंदाज के कारण आप्टे ने अपनी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने ही हीरो को चाटा मार दिया था. अपने एक इंटरव्यू में खुद आप्टे कहती कि उन्हें साउथ कि वह एक साउथ फिल्म कर रही थी जिसमें उनके साथ वहाँ के एक मेगास्टार उनके हीरो थे. राधिका ने बताया कि वह कई घंटों से हीरो का इंतजार कर रही थी और सीन के अनुसार एक खाट पर जा कर लेट गई, तभी अचानक ने हीरो आता है और बिना कुछ कहे उनके पैरो पर गुदगुदी करने लगता है. राधिका इस बात से गुस्सा जाती है और उस एक्टर के एक जोर दार थप्पड़ जड देती हैं.

२ – स्कारलेट विल्सन

आप ने स्कारलेट विल्सन को बाहुबली द बिगनिंग के आइटम सॉन्ग मनोहरी में देखा होगा. इस गाने की शूटिंग के दौरान एक शख्स उनके साथ लगातार गलत हरकतें कर रहा था. स्कारलेट ने शुरुआत में उस आदमी को नजरअंदाज किया लेकिन जब वह गाने की शूटिंग कर रही थी तब वो शख्स उनपर गलत कमेंट पास करने लग गया और उन्हें गंदी नजर से देख रहा था जिसके बाद स्कारलेट ने अपना आपा खो दिया और उसे एक जोरदार झापड लगा दिया.

हीरोइन ने हीरो को थप्पड़ मारा

३ – रवीना टंडन

रवीना टंडन को कौन नहीं जानता, 90 के दशक कि ग्लेमर्स हीरोइन थी रवीना. हाल ही में पिछले साल रवीना ने बॉलीवुड में कमबैक करते हुए मातर फिल्म में काम किया था. जिस दौरान उन्होंने अपने को स्टार के बदतमीजी करने पर उनके एक नहीं बल्कि 3-3 बार थप्पड़ जड़ दिया था. लेकिन बाद में फिल्म के डायरेक्टर ने बताया कि यह एक शूटिंग का हिस्सा था जिसे तीन बार में पूरा किया गया था.

हीरोइन ने हीरो को थप्पड़ मारा

४ – गीतिका

गीतिका को बॉलीवुड में आए ज्यादा समय नहीं हुआ है, उन्होंने अभी तक केवल एक ही फिल्म में बतौर एक्ट्रेस काम किया है. ‘वन बाई टू’की एक्ट्रेस गीतिका ने अपने निर्माता सुभास कपूर को ही चांटा मार दिया था. बताया जाता है कि ये बात उस समय की है जब ये दोनों फिल्म की प्रमोशन के लिए किसी कार्यक्रम में पहुंचे थे और इस दौरान सुभास ने गीतिका के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश कि और उन्हें गलत तरीके से छुहा भी जिसके बाद गीतिका ने गुस्से में उन्हें चांटा मार दिया. हालाँकि आगे चल के गीतिका को निर्माता से माफी माँगनी पडी थी.

हीरोइन ने हीरो को थप्पड़ मारा

हीरोइन ने हीरो को थप्पड़ मारा – इन 4 एक्ट्रेसिस ने अपने साथ हुए बुरे बर्ताव का जबरन तरीके से जवाब दिया. इन हीरोइनों ने गलत तरीके से टच करने पर अपने ही हीरो को झापड़ मार दिया.

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

Don't Miss! random posts ..