ENG | HINDI

बिना शादी के संबंध बनाने के बारे में ऐसा कहती हैं ये अभिनेत्रियां

बिना शादी के संबंध

बिना शादी के संबंध – बॉलीवुडकी अभिनेत्रियों को हमारे देश की कई महिलाएँ फॉलो करती हैं.

जैसा-जैसा वो कहती या करती हैं उनकी कॉपी करने की कोशिश भी करती हैं तो अब ऐसे में दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बयान काफी मायने रखते हैं की वह किस विषय या प्रश्न के बारे में क्या सोचती और जवाब देती हैं.

ठीक ऐसे ही कई बार अभिनेत्रियों से ये सवाल किया जा चुका है की वह बिना शादी के यानी शादी से पहले संबंध बनाने के बारे में क्या सोचती हैं.

तो आइए जानते हैं कि बिना शादी के संबंध बनाने के लिए किस अभिनेत्री ने क्या जवाब दिया –

बिना शादी के संबंध –

१. कल्कि कोचिन

कल्कि का बयान काफी सूर्खियो भरा रहा था, उनका बयान था की उन्होंने 9 साल की उम्र में एक आदमी से संबंध बनाए थे जिस समय उनको इस शब्द का मतलब भी नहीं पता था.

२. दीपिका पादुकोण

दिपिका ने अपना बयान इस विषय में अपनी एक वीडियो के जरिए दिया था जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. दिपिका का कहना है की संबंध बनाना या ना बनाना हर व्यक्ति की मर्जी पर निर्भर करता है और उसे उसके फैसले के लिए गलत नजरिए से नहीं देखना चाहिए.

बिना शादी के संबंध बनाने

३. राधिका आप्टे

राधिका का इस विषय में कहना है की शादी से पहले संबंध बनना गलत है क्योंकि यह वर्जित माना जाता है. राधिका कभी भी अपनी बात रखने कतराती नहीं और खुलकर अपने विचार रखती हैं. इस लिस्ट में केवल राधिका ही ऐसी हैं जो शादी से पहले संबंध बनाने को गलत मानती हैं, देखा जाए तो वो एक तरफ सही भी हैं और गलत भी क्योंकि जैसे किसी विषय में अपनी राय देना किसी व्यक्ति का हक है वैसे ही संबंध बनाना और ना बनाना भी हर व्यक्ति का हक है.

४. सनी लियोन

सनी लियोन खुद तो एक बोल्डएक्ट्रेस हैं और साथ ही बेहद बोल्ड विचार भी रखती हैं, वह कभी भी अपनी किसी भी बात को मीडिया के आगे कहने में नहीं घबराती और ठीक इसी तरह उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में ये साफ कहा था की संबंध बनाना और ना बनाना ये सिर्फ और सिर्फ उस इंसान पर निर्भर करता है, अगर उसे यह सही लगता है तो उसे ऐसा करना चाहिए और कोई क्या सोचता है या क्या बोलेगा इस बात से नहीं डरना चाहिए. सनी साथ ही ये भी कहती हैं की अगर वह ये सोचती की लोग क्या कहेंगे तो शायद वह आज को बॉलीवुड में नहीं होती.

तो दोस्तों ये थी बॉलीवुड की वो हीरोइनें जो अपनी बाते खुलकर रखने में नहीं कतराती और मीडिया और लोगो तक अपने विचार पहुंचाती हैं. तो आपको इनमें से किस अभिनेत्री का जवाब सबसे अच्छा लगा? क्या आपको नहीं लगता की शादी से पहले संबंध बनाना सही या गलत दोनों ही उस व्यक्ति पर निर्भर करता है जो ये करना चाहता हो.

बिना शादी के संबंध – अब यदि सभी समाज के बारे में सोचने लग गए तो शायद ही कोई इस विश्व में कामयाब हो पाएगा. क्योंकि अपनी सोच से पहले दूसरो की सोच के बारे में सोचने वाले व्यक्ति कभी जिंदगी में आगे नहीं बढ़ते.

Don't Miss! random posts ..