ENG | HINDI

खूबसूरत दिखने के लिए एक्‍ट्रेसेस सहती हैं इतना दर्द !

कंपिंग थेरेपी

कंपिंग थेरेपी – बॉलीवुड हसीनाओं की खूबसूरती हर किसी को अपना दीवाना बनाती हैं लेकिन कहीं ना कहीं हम सब जानते हैं कि इन स्‍टार्स की खूबसूरती नैचुरल नहीं होती है बल्कि कई तरह की सर्जरियों और दवाओं से ये लोग स्‍क्रीन पर इतने फिट और खूबसूरत दिखते हैं।

आए दिन बॉलीवुड के गलियारों में बॉलीवुड अभिनेत्रियों की फेस और बॉडी की सर्जरी की खबरें छाई रहती हैं।

इन्‍हें स्‍क्रीन पर हॉट और सेक्‍सी दिखने के लिए अपने कई अंगों की सर्जरी करवानी पड़ती है और आज हम आपको एक ऐसी ही एक्‍ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो खूबसूरत दिखने के लिए काफी दर्द सही रही है।

टाइगर की गर्लफ्रेंड

बॉलीवुड में एकट्रेस दिशा पटानी अपनी कुछ खास जगह नहीं बना पाई हैं और शायद इसी वजह से उन्‍हें बस टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड का नाम दे दिया गया है। आपको बता दें कि दिशा पटानी खूबसूरत दिखने के लिए कई प्रकार की दर्द भरी चीज़ों का प्रयोग करती हैं।

आजकल की अभिनेत्रियां खुद को सुंदर दिखाने के लिए नए-नए तरीके को आज़माती रहती हैं। इसी तरह दिशा पटानी ने भी अपने शरीर को कई प्रकार के दर्द दिए हैं जिनसे वो ज्‍यादा से ज्‍यादा खूबसूरत दिख सकें।

दिशा की खूबसूरती का राज़

दिशा पटानी ने अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत क्रिकेटर धोनी की बायोपिक से की थी। इसमें दिशा की खूबूसरती का हर कोई दीवाना हो गया था और उनका मासूम चेहरा हर दर्शक के दिल में बस गया था। एक ही फिल्‍म के बाद दिशा के लाखों फैंस बन गए थे।

हाल ही में इंटरनेट पर दिशा पटानी की कुछ तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं इन तस्‍वीरों में आप देख सकते हैं कि उनकी पीठ पर कुछ जलने जैसे निखान नज़र आ रहे हैं।

कंपिंग थेरेपी का इस्‍तेमाल

दिशा पटानी की इन तस्‍वीरों को देखकर लगता है कि वो कंपिंग थेरेपी ले रही हैं। इस थेरेपी के इस्‍तेमाल से शरीर के अंदर की पूरी गंदगी बाहर आ जाती है। त्‍वचा में काफी ग्‍लो आने लगता है और चेहरा बहुत चमकदार और गोरा नज़र आता है लेकिन इस थेरेपी में दर्द भी बहुत होता है और उसे सहना किसी के बस की बात नहीं।

क्‍या है कंपिंग थेरेपी

कंपिंग थेरेपी

ये वैकल्पिक चिकित्‍सा का प्राचीन रूप है जिसमें त्‍वचा पर एक स्‍थानीय सक्‍शन बनाया जाता है। चिकित्‍सकों की मानें तो इससे रक्‍तस्राव बढ़ता है और उपचार में मदद मिलती है। सक्‍शन में गर्मी या यांत्रिक उपकरणों का उपयोग किया जाता है। इसमें मांसपेशियों पर दबाव डालने की जगह सक्‍शन त्‍वचा, ऊतकों और मांसपेशियों को ऊपर की ओर खींचने के लिए दबाव दिया जाता है।

कंपिंग थेरेपी बहुत दर्द देती है और हाल ही में दिशा पटानी इस दर्द से गुज़र चुकी हैं। अब तो आप जान गए ना कि सिल्‍वर स्‍क्रीन पर खूबसूरत और हॉट दिखने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कितने पापड़ बेलने पड़ते हैं, साथ ही इनमें नैचुरल ब्‍यूटी बहुत कम ही होती है।

Article Categories:
मनोरंजन

Don't Miss! random posts ..