ENG | HINDI

आपकी पसंदीदा अभिनेत्रियां किस नाई से कटवाती हैं बाल, जानें ?

अभिनेत्रियों के सलून

अभिनेत्रियों के सलून – बॉलीवुड अभिनेत्रियां, जिनकी अदा, अदायगी और अंदाज़ के दीवाने हम सभी हैं। जहां लड़के इन एक्ट्रेसेज़ के स्टाइल पर फिदा हो जाते हैं तो वहीं लड़कियां इनके जैसा दिखने की भरपूर कोशिश करती हैं।

बात चाहें इन बी टाउन दीवाज़ के आउटफिट की हो, एक्सेसरीज़ की हो, मेकअप की हो या फिर इनके हर दम खूबसूरत दिखने वाले बालों की, हर लड़की इसका सीक्रेट जानना चाहती है।

अगर आपके मन में भी ये सवाल अगर आता है कि आखिर बॉलीवुड अभिनेत्रियां हेयर कटिंग और  स्टाइलिंग के लिए किसके पास जाती हैं, तो आज इस आर्टिकल में हम आपके सवाल का जवाब लेकर हाज़िर हैं।

अभिनेत्रियों के सलून – कौन सी बॉलीवुड अभिनेत्री किस हेयर आर्टिस्ट से अपने बाल कटवाती हैं, अगर आप ये जानना चाहते हैं तो बिना देर किए इस स्टोरी को पढ़िए

अभिनेत्रियों के सलून –

१ – आलिया भट्ट-

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया के बालों का राज़ अगर आप जानना चाहते हैं तो इसका सीक्रेट है बांद्रा स्थित bblunt, यहां की सीनियर सैलून डायरेक्टर से आलिया मैडम अपने बाल सेट करवाती हैं। अब अगर आप बजट के बारे में जानना चाहते हैं, तो यहां बालों को सेट करवाने में 2400 का खर्चा आता है।

अभिनेत्रियों के सलून

२ – श्रध्दा कपूर-

वैसे सिर्फ आलिया ही नहीं, हेयर कटिंग के मामले में श्रध्दा और यामी की पसंद, भी bblunt ही है। ये हसीनाएं भी अपने बालों को फ्लॉलेस और लाजवाब बनाने के लिए bblunt पर भरोसा करती हैं।

३ – करिश्मा कपूर-

90 के दशक में दुनिया के दिल पर राज करने वाली करिश्मा भी अपने बालों की हैल्थ को लेकर बहुत सजग है। अगर बात उनके पसंदीदा सैलून की करें तो वो बांद्रा के पाली नाका​ स्थित Jean-Claude Biguine करिश्मा का पसंदीदा सैलून है। यहां भी बाल कटवाने का खर्चा 2500-4000 के बीच आता है।

४ – करीना कपूर ख़ान-

करीना भी अपनी बड़ी बहन के बिल्कुल पीछे नहीं है। वो हेयर कटिंग के लिए सिर्फ Muah पर विश्वास करती हैं। इसके साथ ही काजोल, चित्रांगदा भी Muah से ही बाल कटवाती है। यहां बाल कटवाने का खर्चा 2600-2700 रूपये के बीच आता है।

अभिनेत्रियों के सलून

५ – ट्विंकल खन्ना-

‘मिसेज़ खिलाड़ी’ भी इस मामले में बिल्कुल पीछे नहीं हैं, ट्विंकल जुहू स्थित Kromakay में बाल कटवाना पसंद करती हैं। इस सैलून में एक खास बात ये है कि यहां नैचुरल लाइट में बाल काटे जाते हैं। यहां बाल कटवाने का खर्चा 3000 रूपये आता है, वैसे शिल्पा शेट्टी को कईं बार यहां अपने बेटे के साथ देखा जा चुका है।

६ – मलाइका अरोड़ा ख़ान-

हॉट और ग्लैमरस मलाइका अपने बालों को लेकर किसी तरह का कॉम्प्रोमाइज़ नहीं करती है, हेयर कटिंग के साथ वो हेयर वॉश भी Freeda में ही करवाती हैं।

अभिनेत्रियों के सलून

अभिनेत्रियों के सलून – उफ्फ, अगर आपके मुंह से भी इस स्टोरी को पढ़कर यही निकला है और आपका मन में इन सैलून में जाने का कर रहा है तो इस स्टोरी को ज़रूर शेयर करें और हां, इतनी अच्छी जानकारी के लिए अगर आप हमें थैंक्स बोलना चाहते हैं तो हम पहले ही यॉर वैलकम कह देते हैं।