सोशल मीडिया

एक्ट्रेस के बिकिनी फोटो ना डालने पर इंस्टाग्राम ने डिलीट किया अकाउंट

एक्ट्रेस के बिकिनी फोटो – आज के ज़माने में इंसानों से ज्‍यादा इंटरनेट की वैल्‍यू है और अब लोग मिलकर नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर ज्‍यादा बात करते हैं। इसे आप टेक्निकल युग भी कह सकते हैं।

आम लोग से लेकर सिलेब्रिटी तक फेसबुक, इंस्‍टाग्राम और व्‍हॉट्सऐप के ज़रिए अपनों से जुड़े रहते हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर सिलेब्रिटीज़ के साथ कई बार कुछ अटपटा सा भी हो जाता है।

अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए स्‍टार्स फेसबुक और इंस्‍टाग्राम पर एक्‍टिव रहते हैं। इन प्‍लेटफॉर्म पर स्‍टार्स के साथ कई बार कुछ अजीब कारनामा हो जाता है और कुछ ऐसा ही हुई नई नवेली एक्‍ट्रेस रुशाली यादव के साथ।

रुशाली ने दिसंबर के महीने ही अपने फैंस के लिए इंस्‍टाग्राम अकाउंट बनाया था। अपनी लाइफ की सारी एक्‍टिविटीज़ की फोटोज़ रुशाली इंस्‍टाग्राम पर डालती रहती हैं फिर चाहे वो अपने बाल बना रही हों या नेलपेंट लगा रही हों या कोई भी और काम हो, वो उसे ऐसे दिखाती हैं जैसे कोई अनोखा काम हो।

एक्ट्रेस के बिकिनी फोटो की हुई डिमांड

रुशाली के साथ कुछ ऐसा हुआ कि एक महीने के अंदर ही उनका अकाउंट बंद हो गया।

जब उन्‍होंने इसके बारे में ट्वीट किया तो लाखों फैंस ने जवाब मांगा कि आखिर ऐसा क्‍यों हुआ। इंस्‍टाग्राम की तरफ से बाद में इस पर सफाई भी दी गई। इंस्‍टाग्राम का कहना था कि आजकल सभी एक्‍ट्रेस बिकिनी में अपनी तस्‍वीरें डालती हैं। चाहे कोई भी एक्‍ट्रेस हो वो कभी भी हॉलीडे पर जाती है तो बीच की कोई ना कोई तस्‍वीर तो बिकिनी में डालती ही है। रुशाली भी पिछले महीने बाली घूमने गई थीं लेकिन उन्‍होंने अपनी ट्रिप की बिकिनी फोटोज़ नहीं डालीं। इसी कारण इंस्‍टाग्राम को ये फेक अकाउंट लगा और उन्‍होंने इसे बंद कर दिया।

इंस्‍टाग्राम की तरफ से आगे बताया गया कि रुशाली ने कभी भी कोई बिकिनी पिक्‍स या सेल्‍फी ट्वीट नहीं की, हमने जांच पड़ताल की तो हमें लगा कि ये फेक अकाउंट तो नहीं। यही सोचकर हमने अकाउंट बंद कर दिया।

अब जब रुशाली ने खुद इस बात की पुष्टि कर दी है कि वो एक्‍ट्रेस हैं तो हम उनका अकाउंट रिस्‍टोर कर देंगें।

इस खबर को पढ़ने के बाद आपको भी यही लग रहा होगा कि अब क्‍या अभिनेत्रियों को उनकी एक्टिंग से ज्‍यादा बिकिनी के लिए जाना जाता है।

खैर, जो भी हो रुशाली के साथ जो भी हुआ वो बहुत गलत हुआ। अब बिकिनी में उनकी ज्‍यादा रूचि नहीं है तो इसमें उनकी क्‍या गलती है। इंस्‍टाग्राम को एक्‍ट्रेसेस की पहचान उनकी बिकिनी से करना गलत है।

वैसे आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की बिकिनी फोटोज़ खूब वायरल हो रही हैं और उनके फैंस को इससे बहुत खुशी भी मिली है।

एक्ट्रेस के बिकिनी फोटो – वहीं फिल्‍मों में आलिया भट्ट, करीना कपूर जैसी एक्‍ट्रेसेस बिकिनी पहन चुकी हैं। बिपाशा भी बिकिनी में अपनी तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं। यहां तक कि कैटरीना कैफ की तो रणबीर के साथ हॉलीडे की तस्‍वीरें ही लीक हो गईं थीं जिसमें वो बिकिनी पहने हुए थी। इन तस्‍वीरों में खूब बवाल मचा हुआ था।

Parul Rohtagi

Share
Published by
Parul Rohtagi

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago