ENG | HINDI

जानिये, राशि के हिसाब से कैसा KISS करेगा आपका पार्टनर !

राशि के हिसाब से KISS

राशि के हिसाब से KISS – आप सभी ने कई तरह की किस के बारे में तो सुना ही होगा लेकिन क्या आपको पता है कि किस करने का तरीका आपके पार्टनर की राशि पर भी निर्भर कर सकता है.

अगर नहीं तो आइए जानते हैं कि आपका पार्टनर राशि के हिसाब से KISS किस तरह की किस करेगा –

राशि के हिसाब से KISS –

मेष

मेष राशि वाले बेहद कामुक किस करते हैं. ये पहले गर्दन से शुरुआत करके कान तक किस करना पसंद करते हैं और इसके बाद आखिर में मुंह के पास आ कर किस करते हैं ये किस काफी गहरी किस होती है जिससे सब कामुक हो उठता है.

वृषभ

वृषभ राशि वाले पहले अपने पार्टनर की जुल्फों से खेलना पसंद करते हैं और उनकी इंद्रियों को उत्तेजित करने की कोशिश करते हैं. इस राशि के लोग बेहद सोच समझ कर किस करते हैं और जब वो किस करते हैं तो जल्दी रूकने का नाम नही लेते.

मिथुन

ये पैशनेट किस्सर होते हैं. ये अपने पार्टनर का चेहरा अपने हाथों से भर लेते हैं और पूरे जोर से किस करते हैं.

राशि के हिसाब से KISS

कर्क

इस राशि के लोग थोडा रोमांटिक किस्‍म के होते हैं और काफी प्यार भरा किस करते हैं. इनके ऐसा करने से दोनो ही व्यक्ति भावुक हो जाते हैं.

राशि के हिसाब से KISS

सिंह

सिंह राशि के लोग काफी खतरनाक किस्‍म की किस करते हैं, इन्हें वाइल्ड किस्सर भी कहा जा सकता है क्योंकि इन्हें अपने पार्टनर के गालों पर काटना और उनके शरीर पर हाथ सहराना बेहद पसंद होता है.

राशि के हिसाब से KISS

कन्या

इस राशि के लोग हर बार अलग तरह से किस करते हैं जिसके कारण ये प्यार में नई उमंग जगाए रखते हैं और उसे बोरिंग नही होने देते.

राशि के हिसाब से KISS

तुला

इन लोगों को किस करने से पहले अपने पार्टनर को ये बताना बेहद अच्छा लगता है कि वो उन्हें कितना प्यार करते हैं, यदि आप भी किसी तुला राशि के जातक को डेट कर रहे हैं तो उन्हे किस करने से पहले ये जरूर बताएं कि आप भी उनसे कितना प्यार करते हैं.

राशि के हिसाब से KISS

वृश्चिक

इस राशि के लोग इतना वाइल्ड किस करते हैं कि ऐसा लगता है जैसे कि वो होंठ लड़ा रहे हों लेकिन इस पैशन को देख कर उनके पार्टनर को ये किस बहुत पसंद आती है.

धनु

धनु राशि के लोगों को किस करते समय अपने पार्टनर के शरीर के अंगो से खेलना बेहद पसंद होता है. अगर आप उन्हें किस कर रहे हैं तो आप भी उनके बॉडी को एक्सप्लोर करें.

राशि के हिसाब से KISS

मकर

मकर राशि वाले अकेले में बिल्कुल शांत माहौल में किस करना पसंद करते हैं और ये किस करते समय बेहद जल्दी कामुक हो जाते हैं.

राशि के हिसाब से KISS

कुंभ

कुंभ राशि वालों से फ्रेंच किस में कोई नही जीत सकता. ये पहले अपने पार्टनर के कानों और गर्दन पर किस करते हैं और उसके बाद होंठो पर या गालों पर तब तक किस करते रहते हैं जबतक उनका मन नही भर जाता.

राशि के हिसाब से KISS

मीन

मीन राशि वालों को धीरे-धीरे किस का मजा लेने की आदत होती है. ये इस समय किसी भी प्रकार की जल्दबाजी पसंद नही करते और इनका किस काफी लम्बा चलता है.

राशि के हिसाब से KISS

ये है राशि के हिसाब से KISS करनेवाला पार्टनर – तो अब तो आप जान चुके हैं कि आपका पार्टनर किस तरह कि किस करना पसंद करते हैं और आपसे क्या एक्सपेक्ट करते हैं. बस अपने पार्टनर को किस करते समय उनकी पसंद नापसंद का ध्यान रखें और देखो वो आपको कितनी बेहतरीन किस करते हैं.

Don't Miss! random posts ..