ENG | HINDI

आपकी राशि के हिसाब से जानिये साल 2016 में आपकी सेक्स लाइफ!

Sex Life In 2016

भारतीय समाज में सेक्स के बारे में बात करना निषेध है.

ये हमारी रुढ़िवादी परम्पराओं और सोच का प्रभाव है. वास्तव में देखा जाये तो हम सेक्स के विषय में बात करना चाहते है और अपना ज्ञान बढ़ाना चाहते हैं. क्योकि सेक्स हमारे जीवन में इतना महत्वपूर्ण है कि इसके बिना जीवन संभव नहीं है.

गौर से देखा जाये तो सेक्स ही जीवन है और सेक्स  ही जीवन का सर्वोत्तम आनंद है.

तो चलिए फिर बात करते है – आपकी राशियों के अनुसार 2016  में आपकी सेक्स लाइफ कैसी होगी!

मेष

मेष राशि वालों को  ज़्यादा तनाव और कार्यों की व्यस्तता के कारण यौन सुखों में थोड़ी कमी रहेगी. यौन सुखों का भरपूर आनंद लेने के लिए जीवनसाथी से सामंजस्य स्थापित करने की कोशिश करें.  पुरुष  कमज़ोरी और थकान के कारण यौन सुखों में कमी महसूस करेंगें. किसी अन्य बातों की तरफ़ ध्यान देने के बज़ाय, जीवनसाथी के साथ ज़्यादा से ज़्यादा समय बिताने की कोशिश करें ताकि आपसी तालमेल बना रहे औरआप यौन संबंधों में मधुरता बनी रहे.

वृषभ

इस वर्ष आपको यौन सुखों का भरपूर आनंद मिलने वाला है क्योकि कामदेव आपके ऊपर मेहरबान हैं.  लेकिन केवल अविवाहित लोगों पर ही… आप अपने  प्रेमी जोड़े  के साथ वास्तविक जुड़ाव महसूस करेंगे. विवाहित लोगों के लिए यह साल उतना सुखद नहीं है, लगता है मायूस  होना पड़ेगा. यौन सुख की यह कमी नाजायज  संबंधों को जन्म दे सकती है. इस वर्ष आपके एक से अधिक अवैध संबंध भी बन सकते हैं. भले ही आप यक़िन करें या नहीं, लेकिन यौन सुख आपको ज़्यादा दुखदाई हो सकता है. इसलिए सम्हाल कर रहें और रिश्तों को सम्हाले.

मिथुन

आपके लिए यौन सुख दुनिया की सभी सुखों से बढ़कर है. आप  मानसिक सुखों से ज़्यादा  शारीरिक सुखों का आनंद लेते हैं. इस साल भी कुछ ऐसा ही होने वाला है. आपको इस साल शारीरिक अनुभूति के साथ-साथ आपको मानसिक सुख का भी आनंद लेना चाहिए. विवाहित लोगों को अपने जीवन  साथी की तरफ ज्यादा ध्यान देने की जरुरत है ताकि उनकी यौन सम्बन्धी जरूरतें पूरी होती रहे और जीवन सुखमय चलता रहे.

कर्क

पुरुष को  जननांग से संबंधित दिक्क़तें आ  सकती है और  महिलाओं को मासिक धर्म संबंधी परेशानी हो सकती है. लेकिन यह परेशानी संबंध स्थापित करने में बाधक नहीं होगा. अवैध संबंधों के कारण कुछ बीमारियों के होने की संभावना है. आपको गुप्त रोग हो सकता है इसलिए सम्हाल कर संबंध बनायें. यौन सुख पाने की प्रबल इच्छा आपको बेचैन कर सकती है और ग़लत रास्तों पर जाने के लिए भी उत्साहित कर सकती है इसलिए गलत लोगों की संगती से बचें. ताकि आपको किसी प्रकार की मानसिक या शारीरिक क्षति ना हो.

सिंह

सिंह राशि वाले इस साल  भरपूर यौन सुख प्राप्त करेंगे  वैसे भी आप सेक्स के प्रति हमेशा उतावले रहते हैं. लेकिन इस साल  आप के साथ  आपका पार्टनर भी जोश से परिपूर्ण होगा. जीवनसाथी के साथ सामंजस्य का आप भरपूर आनंद ऊठाएँगे. सबकुछ आपके अनुकूल रहने वाला है, इसलिए आपको भरपूर आनंद मिलने वाला है और आपकी आपके सेक्स पार्टनर के साथ अच्छी गुजरने वाली है.

कन्या

यह साल आपको भरपूर यौन सुख दिलाने वाला है लेकिन आपको कभी-कभी जननांगो में कुछ परेशानी हो सकती है और कमज़ोरी का भी आभास हो सकता है. आपको जीवनसाथी से अच्छा सुख मिलने वाला है. आप जीवनसाथी के साथ मौज़-मस्ती भी करना पसंद करेंगे, जिससे आपको दोहरा आनंद मिलेगा. नाज़ायज़ संबंधों से दूर रहें ताकि आपका जीवनसाथी से कोई अनबन न हो .

तुला

इस वर्ष आपको भरपूर यौन सुखों की प्राप्ति होने वाली है, लेकिन किसी भी चीज में अति नहीं होना चाहिए  इसलिए इसके आदी  ना बने  क्योंकि यह आपके सेहत के लिहाज़ से ठीक नहीं होगा  यौन सुखों में संतुलन बनाना आपके लिए जरुरी है साल के मध्य आपके लिए  बेहतर होगा अपनी भावनाओं पर काबू रखें और आकर्षण से बचें ताकि आपको कोई सामाजिक समस्या का सामना न करना पड़े. ऐसा होने पर आपकी समाज में बदनामी हो सकती है .

वृश्चिक

इस साल आपका सेक्स लाइफ़ बेहतर रहने वाली है, यौन सुखों का आनंद आपको पूरे साल मिलने वाला है. संबंधों में मजबूती और मधुरता बनी रहेगी जिसके कारण आप खुश रहेंगे. यह साल आपको आत्मसंतुष्टि देगा. जीवनसाथी के साथ वैवाहिक जीवन का भरपूर आनंद उठाएंगे  और शारीरिक सुखों की भी प्राप्ति होगी. अप्राकृतिक क्रियाओं के प्रति आपका रूझान हो सकता है, लेकिन इससे दूर ही रहें तो बेहतर होगा.

धनु

इस साल आपको बेहतर यौनसुखों के साथ  आत्मसंतुष्टी की प्राप्ति होने वाली है. जीवनसाथी का प्रेमपूर्ण स्वभाव से  रिश्ते में नजदीकी आएगी और यौनसुखों की ज़्यादा चाह होगी जिससे अवैध संबंधों बन सकते हैं. अपने रिश्ते में मधुरता रखने के लिए किसी भी प्रकार के अवैध संबंध ना बनाए.

मकर

इस साल आपको यौन सुख अधिक मिलेगा, अप्राकृतिक यौन संबंधों भी बनने की सम्भावना है. यौन संबंधों के प्रति आपका आकर्षण आपकी बातों में सुनाई देगा. अपने दाम्पत्य जीवन के अतिरिक्त भी आप यौन सुखों की तलाश कर सकते हैं और आप इसमें सफल भी होंगे. ये सम्बन्ध अप्पको परेशानी में डाल सकता है. अवैध संबंध से दूर रहे नहीं तो  आपकी छवि भी खराब हो सकती है.

कुम्भ

इस वर्ष आपको यौन सुखों की भरपूर प्राप्ति होने वाली है. यौन इच्छाओं में वृद्धि होगी आप  विवाहित हैं तो जीवनसाथी के साथ अन्यथा जिसके साथ घुमने जा सकते हैं आपको  उनके साथ बेहतर सुखों की प्राप्ति होगी .ज़्यादा सक्रियता न रहने यह सक्रियत आपकी सेहत को प्रभावित कर सकती है अतः इस पर नियंत्रण बनाने की कोशिश करें और यौन सुखों का आनंद लें.

मीन

इस वर्ष आपकी सेक्स लाइफ़ कुछ ख़ास नहीं होगी. आपको  मानसिक थकान और तनाव की वज़ह से परेशानी रहेगी. सेक्स लाइफ़ में अरूची का कारण शारीरिक कमज़ोरी भी हो सकती है. मानसिक परेशानियाँ आपको यौन सुखों की प्राप्ति नहीं होने देगी. इसलिए किसी भी प्रकार के  तनाव को अपने उपर हावी न होने दें और अपने सेहत का ध्यान रखें  ताकि आपकी स्थिति सुधर सके.

हर संबंध  वफादारी और इमानदारी से चलता है. इसलिए राशियों से ज्यादा संबंधो पर ध्यान दे और अवैध संबंध  में पड़ कर अपने सुखी जीवन को दुखी न बनायें.

Don't Miss! random posts ..