ENG | HINDI

चश्मिश गर्लफ्रेंड के साथ नहीं कर सकते ये काम !

चश्मिश गर्लफ्रेंड

चश्मिश गर्लफ्रेंड – कुछ लोग कमज़ोर नज़र की वजह से चश्मा लगाते हैं तो कुछ बस स्टाइल मारने के लिए, खासतौर पर लड़कियां.

वैसे आजकल दिनभर मोबाइल और लैपटॉप पर चिपके रहने की वजह से अधिकतर लड़कियों को कम उम्र से ही चश्मा लग जा रहा है. कुछ को लगता है कि चश्मे से उनकी खूबसूरती बिगड़ जाएगी इसलिए वो लेंस लगा लेती हैं, मगर लेंस सब पर सूट नहीं होता.

यदि आप भी किसी लड़की से प्यार करते हैं और आपकी गर्लफ्रेंड चश्मिश है तो आपको कुछ मामलों में कॉम्प्रोमाइज़ करना होगा, क्योंकि चश्मिश गर्लफ्रेंड के साथ आप बहुत से काम नहीं कर पाएंगे.

चलिए आपको बताते हैं कि कि अगर आप किसी चश्मिश गर्लफ्रेंड को डेट कर रहे हैं, तो आपको किन कामों से वंचित रहना पड़ सकता है.

चश्मिश गर्लफ्रेंड

  1. 3डी फिल्में– अगर आपकी पार्टनर चश्मिश है,तो आप उसके साथ कभी भी 3डी मूवीज नहीं देख सकते. जाहिर है वो अपने चश्मे के ऊपर 3डी चश्मा तो नहीं पहन सकती है. ऐसे में कोई अच्छी 3डी मूवी को गर्लफ्रेंड के साथ देखने का आपका सपना कभी पूरा नहीं हो सकता. आपको फिल्म देखनी है तो अकेले देखनी होगी या फिर किसी दोस्त के साथ.
  1. किस करना- किसिंग के समय पहले तो नाक रोड़ा बनती है. ऊपर से यदि आपकी पार्टनर चश्मिश है तो आपकी मुश्किल और बढ़ जाएगी, क्यंकि किस के वक़्त चश्मा बीच में आ जाता हा है. हालांकि कई बार आपको उसका चश्मा उतारकर किस करना पड़ता है.
  1. नाईट आउट में परेशानी- अगर आपकी गर्लफ्रेंड चश्मा पहनती है,तो आपको नाईट-आउट प्लान बनाने के पहले कई बार सोचना पड़ सकता है. अगर प्लान बनता भी है,तो उसे अपने पास कॉन्टैक्ट लेन्स रखना बहुत जरूरी है. जाहिर है हर समय इन्हें कौन लेकर चलता है. अगर गलती से लेंस कहीं गिर जाए तो और मुसीबत हो सकती है. ऐसे में बेहतर होगा कि आप गर्लफ्रेंड के साथ नाईट आउट का प्लान न ही बनाएं तो अच्छा है.
  1. वाटर गेम्स या स्पोर्ट्स- अगर आपकी पार्टनर हाई पावर ग्लासेज पहनती है,तो उसके साथ स्विमिंग,झील या समुद्री बीच पर लहरों के साथ खेलना मुश्किल हो सकता है. जाहिर है ऐसी शानदार जगहों का आप तो मजा ले सकते हैं लेकिन वो वंचित रह सकती है, क्योंकि पानी में चश्मा पहनकर नहीं जा सकते और वो बिना चश्मे के गई तो शायद उसे कुछ दिखाई न दे. यानी चश्मिश गर्लफ्रेंड के साथ आप रोमांच का मज़ा नहीं ले सकते.
  1. फोगी ग्लासेज- आपको फोगी ग्लासेज के लिए रुमाल साथ रखना पड़ता है. आपने देखा होगा जब आपकी पार्टनर एसी रूम से बाहर निकलती है,तो उसका चश्मा धुंधला हो जाता है. ऐसे में आपको पूरा सतर्क रहना पड़ता है पता नहीं कब उसकी किसी से टक्कर हो जाए. आपकी गर्लफ्रेंड के चश्मे की ग्लास हमेशा क्लीन रहे और उसे सब साफ़ दिखाई दे इसके लिए आपको अपने पॉकेट में हमेशा एक साफ रूमाल रखना पड़ेगा, वरना हो सकता है फॉगी ग्लासेज़ की वजह से वो आपकी बजाय किसी और से टकरा जाए.

चश्मिश गर्लफ्रेंड

हो सकता है आपकी गर्लफ्रेंड बहुत अच्छी हो, मगर चश्मिश गर्लफ्रेंड को हैंडल करना आसान काम नहीं है. तो आप में अगर बहुत पेशेंस हैं तभी ऐसी गर्लफ्रेंड को झेल पाएंगे.