ENG | HINDI

हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड हीरोइन के भी पसीने छुड़ा रही है ये टीवी एक्ट्रेस

हॉटनेस के मामले में

हॉटनेस के मामले में – आज बॉलीवुड में हीरोइन बनना काफी आसान हो गया है.

आजकल बॉलीवुड से ज्यादा टीवी की हीरोइन की फैन फौलोइंग है. दर्शक टीवी की एक्ट्रेस को ज्यादा पसंद और फॉलो करते हैं. इसका एक श्रेय सोशल मीडिया को भी जाता है. जब से सोशल मीडिया का प्रचार बढ़ा है आम लड़कियां भी अपनी खूबसूरत फ़ोटोज़ शेयर करना शुरू कर दी हैं.

इस मामले में टीवी की अभिनेत्रियाँ भी बहुत आगे हैं.

ऐसे मामलों में बॉलीवुड से ज्यादा टीवी की एक्ट्रेस छाई हुई हैं.

टीवी की एक्ट्रेस में एक हीरोइन ऐसी है, जो न सिर्फ टीवी बल्कि बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी टक्कर दे रही है. ये हॉटनेस के मामले में कमाल कर रही है – इसकी हॉट पिक्स इस कदर कहर ढाती हैं कि लड़के दीवाने हुए फिरते हैं.

ये कोई और नहीं बल्कि टीवी की खूबसूरत नागिन मौनी रॉय हैं.

जी हाँ, मौनी को लोगों ने नागिन के रूप में खूब पसंद किया. इस सीरियल ने मौनी को टीवी के बदले एक ऐसे कैनवास पर प्रेजेंट किया, जिसे करने के लिए बड़ी बड़ी हीरोइन तरसती हैं.

मौनी की खूबसूरती और उनका सीरियल में हॉट अंदाज परदे पर आग लगा देता है. बचा-खुचा मौनी अपनी फोटो से सोशल साइट्स पर पूरा कर देती हैं.

मौनी को सलमान खाना के बेहद करीब माना जाता है. यही कारण है कि मौनी कई बार सलमान के साथ टीवी पर नज़र आ चुकी हैं. सलमान अपने शो में मौनी के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं.

मौनी सलमान के साथ डांस भी कर चुकी हैं.

मौनी की खूबसूरती का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जल्द ही वो बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. मौनी की फ़िल्में आने वाली हैं.

अलिया भट्ट और बॉलीवुड के लीडिंग हीरो के साथ मौनी स्क्रीन शेयर करती हुई नज़र आएंगी.

मौनी अपने स्टाइल, फैशन और बोल्ड अंदाज़ से समय समय पर अपने फैन्स को दीवाना बनाती रहती हैं.

सोशल मीडिया का यूज़ कैसे करना है, ये मौनी से बेहतर और कोई नहीं जानता. मौनी के ऑउटफिट लड़कों की हार्ट बीट बढ़ा देते हैं तो लड़कियों को उनका दीवाना बना देते हैं.

मौनी सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो अपलोड करती हैं कि जिसे देखकर उनके चाहने वाले पागल हो जाते हैं.

मौनी की बढ़ती पॉपुलैरिटी उन्हें टीवी से फिल्मों में लाने को तैयार हो गई.

बहुत कम होता है जब किसी टीवी एक्ट्रेस को एक साथ बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम करने को मिले. मौनी उनमें से एक हैं. मौनी बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

मोनी को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी कास्ट कर लिया गया है.

अब मौनी के सितारे जब इस कदर बुलंदियों पर हैं तो उन्हें लोगों के बीच सितारा बनने से कौन रोक सकता है.

हम आपको बता दें कि मौनी रॉय को टीवी स्क्रीन पर दिखने वाली सबसे ‘फिटेस्ट बॉडी’ के तौर पर भी जाना जाता है. उनके जितनी फिट, बोल्ड, हॉट और खूबसूरत हीरोइन टीवी के परदे पर नहीं है. मौनी रॉय हॉट केक की तरह आजकल सेल हो रही हैं. जब से उनकी फिल्मों की खबर आनी शुरू हुई है तब से मौनी के चाहने वालों की संख्या और बढ़ गई है.

बहरहाल अब देखना होगा कि सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस के मामले में खलबली मचाने वाली मौनी रॉय सिल्वर स्क्रीन पर क्या जादू बिखेर पाती हैं.