ENG | HINDI

पिता के करोड़ों के ऑफर के बाद भी कोई लड़का नहीं करना चाहता इस लड़की से शादी, जानिए वजह

बेटी से शादी करने वाले लड़के को 1200 करोड़ रुपये

बेटी से शादी करने वाले लड़के को 1200 करोड़ रुपये – शादी को सबसे पवित्र रिश्ता ना केवल इसलिए माना जाता है क्योंकि ये दो लोगों को जीवन भर के लिए एक दूसरे से जोड़ देता है बल्कि इसे इसलिए भी पवित्र माना गया है क्योंकि यह दो परिवारों के बीच भी संबंध बनाता है.

शायद यही कारण है कि इसे दुनिया भर में सबसे पवित्र माना जाता है.

कहते हैं कि हर बाप अपनी बेटी की शादी का सपना उसी दिन से देखना शुरू कर देता है जब उनके घर में वो नन्हीं सी परी आई होती है. हर माता-पिता का ये सपना होता है कि उनकी बेटी को एक ऐसा ससुराल मिले जहां उसे उतना ही प्यार मिले जितना की उसके माता-पिता ने दिया हो. जबतक ऐसा रिश्ता नहीं मिल जाता तबतक हर माता-पिता बहुत मेहनत कर के अपनी बेटी के लिए एक ऐसा रिश्ता ढूंढ पाते हैं जहां वो उम्र भर सुखी रह सके.

भारत में दहेज नाम की प्रथा कई सालों से चलती आ रही है जिसके तहत लड़की के माता-पिता को लड़के वालों की हर मांग पूरी करनी होती है फिर चाहे वो रिश्तों से जुड़ी हो या पैसों से. लड़की वाले भी इस प्रथा को अपनी शान दिखाने के लिए जताते हैं. अकसर देखा गया है कि लड़की के माता-पिता सरकारी नौकरी वाले लड़के के लिए मुंह मांगी कीमत देने को तैयार रहते हैं. ऐसा इसलिए भी है ताकि उनकी बेटी को भविष्य में किसी प्रकार की परेशानी ना हो.

बेटी से शादी करने वाले लड़के को 1200 करोड़ रुपये

आज हम आपको एक ऐसे ही पिता के बारे में बताने जा रहे हैं जोकि अपनी बेटी से शादी करने वाले लड़के को 1200 करोड़ रुपये देने को तैयार हैं. लेकिन फिर भी कोई लड़का उनकी लड़की से शादी करने को राजी नहीं है.

दरअसल, हम बात कर रहे हैं 77 साल के जिगी चाओ की. जिगी चाओ अपनी बेटी से शादी करने वाले लड़के को 1200 करोड रुपए देने को राजी है. बता देंकि जिगी चाओ हाँगकांग के रहने वाले हैं और वहां पर उनका जहाजों का बहुत बड़ा व्यापार है.

जिगी चाओ कई सालों से अपनी बेटी सेसिल चाओ के लिए लड़का ढूँढ रहे हैं. काफी साल तक जब उन्हें सेसिल के लिए कोई लड़का नही मिला तो जिगी चाओ ने लड़कों के आगे 1200 करोड़ के दहेज का प्रस्ताव रखा. जिगी की बेटी अब 33 वर्ष की एक बेहद खूबसूरत लडकी हैं. लड़कीके पिता का ये प्रस्ताव सुनकर दूसरे देशों से भी लड़के शादी करने के लिए आ रहे थे, लेकिन सेसिल चाओ ने किसी भी लड़के से शादी करने से इनकार कर दिया.

बेटी से शादी करने वाले लड़के को 1200 करोड़ रुपये

बाप बेटी से शादी करने वाले लड़के को 1200 करोड़ रुपये देने को तैयार है – अपनी बेटी के लगातार लड़कों को रिजेक्ट करने के बाद जब उसके पिता ने उस से कारण पुछा तो सेसिल ने बताया कि उसे लड़कों के मुकाबले लडकियां ज्यादा पसंद हैं. वह समलैंगिक है और सेसिल ने बताया कि वो पिछले 6 साल से एक लड़की के साथ रिलेशन में भी है. बेटी की सच्चाई जानने के बाद जिगी चाओ ने फिर से बेटी की शादी की घोषणा करते हुए कहा कि जो भी उससे शादी करेगा वो उसको 400 करोड़ रुपये देंगे.

लेकिन उनकी बेटी की सच्चाई जानने के बाद अब कोई भी सिसेल से शादी करने को राजी नहीं है.

Don't Miss! random posts ..