ENG | HINDI

हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट जब देखेंगे भारतीय महिलाओं की ये 10 फनी तस्वीरें !

महिलाओं की फनी तस्वीरें – भारतीय महिलाओं को लेकर लोगों के मन में हमेशा यही बात रहती है कि वो मर्दों के मुकाबले कमजोर और ज्यादा कोमल होती हैं. महिलाओं को लेकर आमतौर पर यही धारणा होती है वो शर्मिली होती है और किसी भी तरह का रिस्क लेने से बचती हैं.

लेकिन आज हम आपके लिए लेकर आएं है भारतीय महिलाओं की फनी तस्वीरें, जिन्हें देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. दरअसल भारतीय महिलाओं की ये फनी तस्वीरें भारत के ग्रामीण इलाकों से ली गई हैं. इन मजेदार तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर भी खूब तहलका मचाया और लोगों ने भी इन्हें काफी पसंद किया.

आप भी देखिए भारतीय महिलाओं की फनी तस्वीरें –

महिलाओं की फनी तस्वीरें –

1- घास के सिंहासन पर बैठी महिला

भारत के ग्रामीण क्षेत्रों में ऐसे दृश्य बेहद आम हैं. अब इस तस्वीर को ही देख लीजिए कैसे एक शख्स घास का बड़ा सा गट्ठा लेकर बाइक चला रहा है और उस घास के गट्ठे को सिंहासन मानकर इसके ऊपर एक महिला विराजमान है.

2- हेलमेट पहनकर प्याज काटना

प्याज काटते वक्त अधिकांश महिलाओं की आंखों से आंसू निकल आते हैं लेकिन इससे बचने के लिए इस महिला ने क्या खूब तरीका ढूंढ निकाला है. देखिए कैसे ये महिला हेलमेट पहनकर प्याज काट रही है.

3- दूध पीने का नायाब तरीका

आमतौर पर गाय या भैंस का दूध निकालने के बाद लोग उसे पीते हैं लेकिन दूध पीने का ये तरीका वाकई नायाब है. क्या आपने दूध पीने का ऐसा तरीका पहले कभी देखा है.

4- लेडी बाहुबली

आमतौर पर लड़ाई-झगड़ा  करते हुए आपने पुरुषों को ही देखा होगा लेकिन इस महिला को देखिए कैसे झगड़े के दौरान ये महिला बाहुबली बन गई.

5- लेडी डॉन

आमतौर पर गुंडे-बदमाशों को ही खुलेआम हथियार लेकर घूमते हुए देखा जाता है लेकिन जरा इस महिला को तो देखिए कैसे ये महिला लेडी डॉन की तरह हथियार लेकर सरेआम घूमती नजर आ रही है.

6- बस से छलांग लगाती महिला

भीड़भाड़ वाली बस में सफर करने के दौरान सिर्फ पुरुषों को ही आपने खिड़की से नीचे उतरते देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी किसी महिला को बस से ऐसे छलांग लगाते हुए देखा है? नहीं देखा तो अब देख लीजिए.

7- स्कूटी पर लैपटॉप चलाती महिला

लोग अक्सर अपने ऑफिस में लैपटॉप पर काम करते नजर आते हैं लेकिन इस मैडम को देखकर ऐसा लगता है कि इन्हें कुछ ज्यादा ही अर्जेंट काम याद आ गया है जिसे वो अपनी स्कूटी पर बैठकर अंजाम दे रही है.

8- इस जुगाड़ का कोई जवाब नहीं

अब जरा इस महिला के सॉलिड जुगाड़ को ही देख लीजिए. किस तरह यह महिला अपने सामान को बाइक की सीट पर रखकर उसपर आराम से बैठकर सफर का आनंद उठा रही है.

9- इसे कहते हैं देसी जुगाड़

अब जरा इस तस्वीर को ही देख लीजिए, कैसे जब इन दो महिलाओं को एक साथ बाइक पर बैठना पड़ा तो उन्होंने देसी जुगाड़ लगा लिया. अब इस देसी जुगाड़ की एक तारीफ तो बनती है.

10- बाइक पर आराम कुर्सी

अब इस तरह से लोग अपने घर पर ही आराम कुर्सी पर बैठकर आराम फरमाते हैं लेकिन इस महिला का कोई जवाब नहीं, इन्हें देखकर तो ऐसा लगता है कि ये जहां भी जाती हैं अपनी आराम कुर्सी साथ ही ले जाती हैं.

ये है महिलाओं की फनी तस्वीरें – यकीनन ये तस्वीरें बयां करती हैं कि हिंदुस्तानी महिलाएं भी जुगाड़ के मामले में पुरुषों से कम नहीं है. खैर भारत के ग्रामीण इलाकों और कस्बों से ली गई इन फनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद और शेयर किया गया है.

Don't Miss! random posts ..