ENG | HINDI

जानिए लड़कियों की सेल्फी लेने की इस फनी अंदाज़ को

जब से ये सेल्फी शब्द आया है तभी से न जाने कितने जोक्स बन गए गेन. वैसे ये सेल्फी से याद आया कि अद्कियाँ इस विधा मने ज्यादा रूचि लेती हैं. वो हर जगह अपनी सेल्फी लेने में लग जाती हैं. उन्हें आसपास कौन है इससे फर्क नहीं पड़ता. वो सिर्फ इस बात का ध्यान राखति हैं कि उनकी सेल्फी इस जगह होनी चाहिए. इतना ही नहीं सेल्फी लेने के बाद उसे सोशल मीडिया पर अपडेट करके वो अपने दोस्तों की लाइक्स से भी बहुत खुश होती हैं. लड़कियों की सेल्फी लेने की अदा कई बार बड़ी फनी हो जाती है. आइए, देखते हैं कुछ ऐसी ही फोटोज.

अब इन दोनों सहेलियों को देखिए. इन्हें सेल्फी लेने के लिए यही पोज़ मिली थी. ओद्नों ने अपने हाथों पर बेस्ट फ्रेंड लिखा है और दिल बनाया है. इउतना ही नहीं दोनों च्विंगम खा रही हैं और सेल्फी ले रही हैं.

 

इन मोहतरमा को देखिए ज़रा. इन्हें ब्रश करते समय भी ये पोज़ सूझ रहा है. इन्हें लगा होगा कि सेल्फी लेने का ये तरीका किसी और ने नहीं आजमाया होगा. सच हैं आप महान हैं. उससे भी महान आपके ये पैर हैं जो इतनी म्हणत कर रहे हैं. पैरों से सेल्फी लेती हुई लड़की को आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा. आज देख लीजिये.

Contest Win Phone

हे भगवान् इन दो लड़कियों के साथ उसकी माँ को ज़रा देखिए कहाँ अपने बेटियों को मन करना चाहिए तो कहाँ ये खुद भी सेल्फी लेने में व्यस्त हैं. वो भी साथ में कौन है ये आप देखिये. इस तरह के जानवर के साथ सेल्फी लेने से बड़े बड़े की हालत ख़राब हो जाएगी, लेकिन इन लड़कियों को शाबाशी देनी चाहिए. वो सेल्फी लेते समय किसी से नहीं डरती.

इस फोटो को देखने से तो यही लग रहा है कि कितने प्राइवेट मोमेंट को पब्लिक किया जा रहा है. लागत अहिया ये लड़की संतुष्ट नहीं हुई तभी तो ये इस तरह की सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर डाल दी. फोटो के ऊपर फ़ैल भी लिख अहै. अब तो आप पूरा मैटर समझ ही गए होंगे. हम कुछ नहीं कहेंगे, लेकिन मोहतरमा भला इस स्थिति में भी कोई सेल्फी लेता है.

सेल्फी लेने की इन तरीकों को आप कभी न आजमाएं. बेहतर होगा की आप एक खूबसूरत सेल्फी लें और ऐसी जगह लें, जहाँ सेफ हो. ऐसे किसी भी जगह सेल्फी लेने की कोशिश आपको किसी परेशानी में डाल सकती है.

Contest Win Phone
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

Don't Miss! random posts ..