ENG | HINDI

इस राशि के लोगों की गर्लफ्रेंड करायेगी ज़्यादा खर्चा !

राशियाँ जिनकी गर्लफ्रेंड कराती है ज्यादा खर्चा

राशियाँ जिनकी गर्लफ्रेंड कराती है ज्यादा खर्चा – डैशिंग लुक और बगल में गर्लफ्रेंड हो तो बात ही कुछ और होती है.

जिन लड़कों की गर्लफ्रेंड नहीं होती, उन्हें बाकी लड़के बेकार समझाते हैं, लेकिन गर्लफ्रेंड उन्हीं के पास होती है जिनके पास पैसा होता है. अगर आपकी जेब भरी है तो बहुत सी लड़कियां आपकी बाहों में होंगी, लेकिन जेब खाली होने पर कोई भी घास नहीं डालती.

वैसे ये तो सच है कि लड़कियां पैसे बहुत खर्च करवाती हैं, लेकिन होती कमाल की हैं. इस हफ्ते एक ऐसी राशि वाले लड़कों की जेब खाली होगी जिनके पास गर्लफ्रेंड होगी. इस राशी का नाम है मकर. मकर राशी वालों के लिए पूरा हफ्ता बड़ा ही खर्चीला रहेगा. घर में उनके छोटे भाई बहन उनसे पैसा खर्च करवाएंगे और बाहर उनकी गर्लफ्रेंड उनकी जेब ढीली करवाएगी.

मकर राहसी वाले द्खावे में बहुत भरोसा करते हैं. उन्हें लगता ही कि पूरी जिंदगी उनका दिखावा ही काम आएगा. इसी दिखावे के कारण वो कॉलेज, ऑफिस आदि जगहों पर लड़कियों को पटाने के लिए खुद को अमीर दिखाना पसंद करते हैं. वैसे मकर राशी वाले कभी पैसे से कमज़ोर नहीं पड़ते.

पैसे के बल पर सारी दुनिया को अपने कदमों में झुकाने की ख्वाहिश रखने वाले मकर राशी के लड़कों की जो गर्लफ्रेंड होती है, वो भी उनकी इस आदत को भांप जाती है. वो अपनी पूरी ज़िम्मेदारी अपने बॉयफ्रेंड पर डाल देती है. कॉलेज से लेकर बाकी सभी चीज़ों के लिए वो अपने बॉयफ्रेंड का मुंह देखती है. वो इस बात का ध्यान रखती है कि कहीं भी उसके पैसे खर्च न हों.

इतना ही नहीं. इस पूरे हफ्ते मकर राशी के लड़कों की गर्लफ्रेंड अपने साथ साथ अपनी सहेलियों के लिए भी अपने ही बॉयफ्रेंड की जेब ढीली करवाएंगी. ऐसा करने में लड़कों को बुरा भी नहीं लगेगा. इसका कारण है कि इस राहसी के लड़के खुद को किसी बादशाह से कम नहीं समझते. वो अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए सब करते हिना उर उनकी गर्लफ्रेंड खुद को खुश करने के लिए उनकी जेब ढीली करती है.

ये है वो राशियाँ जिनकी गर्लफ्रेंड कराती है ज्यादा खर्चा – इस हफ्ते मकर राशि वाले अगर अपना ज्यादा पैसा खर्च नहीं करवाना चाहते तो दिखावे से बचें और कुछ दिन की छुट्टी लेकर घर बैठ जाएं.

Don't Miss! random posts ..