ENG | HINDI

इन राशियों के लोग बोलते हैं सबसे ज्यादा झूठ !

राशियों के लोग जो ज्यादा झूठ बोलते हैं

आज के समय में हर कोई कभी न कभी झूठ जरूर बोलता है लेकिन कुछ लोग

तो इसे अपनी जरुरत ही बना लेते हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि आपकी  राशि का आपके झूठ बोलने पर खासा प्रभाव पड़ता है।

आईये जानते हैं कौनसी राशियों के लोग जो ज्यादा झूठ बोलते हैं : –

राशियों के लोग जो ज्यादा झूठ बोलते हैं –

1 – मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले जातक हमेशा ही झूठ का सहारा लेना पसंद करते हैं। यहां तक कि यह लोग झूठ बोलने में अव्‍वल होते हैं। जो आमतौर पर लोगों के लिए झूठ होता वह उन्‍हें कई बार सच लगने लगता है इसलिए वह ऐसा हर बार करते जाते हैं।

2 – कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोग बहुत मतलबी मिजाज़ के होते हैं। वह अपना काम करवाने के लिए झूठ का बहुत सहारा लेते हैं और काम पूरा होते ही निकल लेते हैं। इनके मुताबिक लड़ाई और इश्क दोनों में सब कुछ जायज़ होता है। इसलिए ये झूठ बोलने से भी नहीं घबराते हैं।

3 – कर्क राशि

कर्क राशि के लोग वैसे तो आमतौर पर झूठ नहीं बोलते लेकिन वह पूरी तरह सच भी नहीं बताते। उन्‍हें बातों को घुमा-फिरा कर बताने की आदत होती है। वह कोई भी बात सीधे मुंह नहीं बोलते।

4 – मेष राशि

मेष राशि वाले जातक केवल दूसरों की मदद करने के लिए उनको बचाने के लिए ही झूठ बोलते हैं। वह अपने लिए बहुत कम झूठ बोलते हैं। उनमें सच सुनने की हिम्‍मत होती है, लेकिन जब उन्‍हें जरुरत पड़ती है तो वह सफाई से झूठ तक नहीं बोल पाते।

5 – वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले जातकों को झूठ के लिए ही जाना जाता है। ये लोग बड़ी आसानी से झूठ बोल लेते हैं और सामने वाले को पता भी नहीं चलता।

ये राशियों के लोग जो ज्यादा झूठ बोलते हैं – इन 5 राशियों के लोग अक्सर झूठ का सहारा लेते हैं और कुछ तो बड़ी ही सफाई के साथ सच को बदल कर पेश कर देते हैं। तो अब जब कभी भी आप से कोई झूठ बोले तो आप झट से पकड़ सकते हैं।

Don't Miss! random posts ..