ENG | HINDI

जब सलमान की इस फिल्म के एक सीन को देख जीनत अमान ने लगाई उन्हें फटकार !

जीनत अमान

जीनत अमान – दबंग एक्टर सलमान खान की कुछ फिल्मों को छोड़ दिया जाए तो उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफलता के नए आयाम को छुने में कामयाब रहती हैं.

सलमान खान के लिए उनके फैन्स की दीवानगी का आलम तो कुछ ऐसा है कि उनकी हर फिल्म देखने के लिए फैन्स सिनेमा घरों तक खींचे चले आते हैं.

लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं सलमान खान की एक ऐसी फिल्म के बारे में, जिसके एक सीन को देखकर बीते दौर की मशहूर अभिनेत्री जीनत अमान ने लगा दी थी सलमान को जोरदार फटकार.

फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ देखने के बाद दिया रिएक्शन

आपको ये तो याद ही होगा कि सलमान खान और भाग्यश्री की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी. इसके बावजूद इस फिल्म के एक सीन को देखकर जीनत अमान ने सलमान को खूब खरी खोटी सुना दी थी.

दरअसल सलमान ने ये फैसला किया था कि वो अपनी फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ अपने दोस्तों को दिखाएंगे. जिसके लिए उन्होंने बांद्रा के एक होटल में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रिनिंग रखी.

हालांकि इस फिल्म को देखने के लिए उस वक्त सलमान ने एक्ट्रेस जीनत अमान को भी इनवाइट किया था. लेकिन सलमान की इस फिल्म को देखने के बाद जीनत अमान ने तारीफ करने के बजाय  जो रिएक्शन दिया वो वाकई हैरान कर देनेवाला था.

इस सीन को देखकर जीनत ने लगाई सलमान को फटकार

फिल्म की स्क्रिनिंग खत्म होने के बाद वहां से निकलते समय जीनत ने सलमान को फटकार लगाते हुए कहा कि इस फिल्म के एक दृश्य में सलमान ने जो किया वो एकदम बचकाना था.

आपको बता दें कि इस फिल्म के एक सीन में सलमान खान एक्ट्रेस भाग्यश्री के टखनों पर आयोडेक्स मलते हुए दिखे जिसमें उन्होंने शर्म से अपनी आंखे बंद कर ली थी.

बस इसी एक सीन को देखने के बाद जीनत ने सलमान को फटकार लगाते हुए कहा कि अगर तुम हीरोइन के घुटने के ऊपर यानी थाई एरिया में आयोडेक्स मलते और फिर आंखें बंद करते तो समझ में आता कि ये सीन शर्माने वाला है. लेकिन एक्ट्रेस के एंकल पर आयोडेक्स मलते हुए आंखें बद कर लेना वाकई हैरान करनेवाला था.

गौरतलब है कि फिल्म के उस सीन में सलमान के शर्मीले अंदाज को देखकर जिस तरह से जीनत अमान ने उन्हें फटकार लगाई थी उसे सलमान ने हमेशा एक अच्छी नसीहत के तौर पर याद रखा. शायद यही वजह है कि सलमान आज पूरी इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं.

Don't Miss! random posts ..