ENG | HINDI

फिल्मों में बुरी तरह पिट चुका ये हीरो अब टीवी शो से करेगा वापसी !

ज़ायद खान

ज़ायद खान का नाम लोगों के लिए अब गुज़रे ज़माने की बात हो चुकी है.

मैं हूं ना और शब्द जैसी फिल्मों में नज़र आ चुका ये बॉलीवुड हीरो काफी समय से सिल्वर स्क्रीन से गायब है.

कुछ लोग तो अब इनकी शक्ल भी भूल चुके होंगे. वैसे ज़ायद को बॉलीवुड में कभी कोई फुल फ्लेज रोल नहीं मिला, वो हमेशा सपोर्टिंग रोल में ही नज़र आएं. फिल्मी दुनिया में ये अभिनेता अपनी कोई खास पहचान नहीं बना पाया, लेकिन अब लंबे गैप के बाद ज़ायद अपना एक्टिंग करियर फिर से शुरू कर रहे हैं.

इस बार ज़ायद खान बड़े परदे पर नहीं, बल्कि छोटे परदे पर नज़र आएगें.

खबर है कि ज़ायद सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के टीवी शो से अपनी एक्टिंग करियर की एक नयी शुरुआत करेंगे. इस शो में वो एक बिजनेसमैन की भूमिका में नज़र आएंगे. ज़ायद के अलावा एक्टर वत्सल सेठ और निकिता दत्ता भी इस शो में एक अहम किरदार निभाने वाले हैं.

सिद्धार्थ ने हाल ही में यश राज प्रोडक्शन की फिल्म ‘हिचकी’ पूरी की है, जिसमें  ‘रानी मुख़र्जी’ लीड रोल में नज़र आएंगी. सिद्धार्थ की पहली फिल्म ‘वी आर फॅमिली’ थी जिसमें  काजोल ,करीना कपूर खान और अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिका में थे.

ज़ायद के लिए सिद्धार्थ का ये शो बहुत मायने रखता है, क्योंकि पिछले काफी समय से वो एक्टिंग से दूर रहे हैं, ऐसे में ये शो उनके लिए किसी चैलेंज से कम नहीं होगा. ज़ायद खान मशहूर अभिनेता संजय खान के बेटे और ऋतिक रोशन के साले हैं. ऋतिक जहां सुपरस्टार है, वहीं ज़ायद को आज एक भी लीड रोल वाली फिल्म नहीं मिल पाई. उनकी बहन सुज़ैन खान ऋतिक की एक्स वाइफ और जानी-मानी इंटीरियर डिज़ाइनर हैं.

ज़ायद का फिल्मी करियर तो बुरी तरह फ्लॉप रहा था, चलिए उम्मीद करते हैं कि छोटे परदे पर दर्शकों को उनकी एक्टिंग पसंद आएगी और उनके करियर की डूबती नाव को दर्शकों का सहारा मिल जाएगा.