ENG | HINDI

इस भारतीय क्रिकेटर पर एक-दो नहीं बल्कि 6 बॉलीवुड एक्ट्रेस थी लट्टू!

युवराज सिन्ह – हमारे देश में केवल दो ही चीज़ों का राज चलता है और वो है बॉलीवुड और क्रिकेट.

इसी के चलते क्रिकेट स्टार्स और बॉलीवुड स्टार्स के अफ़ेयर अकसर न्यूज़ चैनलों पर छाए रहते हैं. अपने अकसर विराट कोहली और अनुषका शर्मा के अफ़ेयर की खबरें तो सुनी ही होंगी लेकिन आज हम एक ऐसे क्रिकेटर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी दिवानी एक नहीं बल्कि छह बॉलीवुड एक्ट्रेस थीं.

भारत के सिक सिक्सर का खिताब यदि किसी के नाम है तो वो हैं युवराज सिन्ह और युवराज ने सिक्स सिक्सर केवल क्रिकेट तक ही सीमित नहीं रहने दिए, उन्होंने यह रिकॉर्ड अपना बॉलीवुड तक बना रखा है.

जी हाँ युवराज सिन्ह ही हैं वो जिनकी दीवानी बॉलीवुड की हसीनाएं हैं.

किम शर्मा

आपको बता दें कि युवराज का पहला बॉलीवुड क्रश थीं किम शर्मा.मोहब्बते फिल्म से प्रसिद्ध किम बॉलीवुड में तो अपनी जगह नहीं बना पाईं लेकिन उन्होंने युवराज के दिल में अपनी जगह बना ली थी. इन दोनों का यह प्यार कई साल तक चला लेकिन किसी कारण दोनों का ब्रेकअप हो गया.

दीपिका पादुकोण

किम शर्मा से दिल टूटने के बाद युवराज भटकते हुए दीपिका तक पहुंचे. इन दोनों का नाम एक दुसरे के साथ भी जुड़ा लेकिन इन्होंने यह बात कभी स्वीकार नहीं की.

युवराज सिन्ह

अक्षरा गौडा

दीपिका से धोखा खाने के बाद युवी का नाम अक्षरा से जुडा. अक्षरा का बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं था लेकिन युवराज के साथ नाम जुड़ने के बाद वो भी सुर्खियों में आने लगीं, लेकिन किसी कारण यह रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं टिक सका.

प्रीति जिंटा

किम शर्मा के बाद अगर युवराज का नाम किसी के साथ चर्चित हुआ था तो वो था प्रीति का. लेकिन यहां भी उनका मामला खराब ही रहा और अंत में जाकर दोनों अलग हो गए.

युवराज सिन्ह

अमीषा पटेल

कैंसर से जीतने के बाद युवराज जब अपनी जिंदगी में वापसी कर रहे थे तो उस समय उनका नाम कई बार अमीषा पटेल के साथ भी जुडा. मगर आगे चलकर ये दोनों अपने-अपने रास्ते निकल लिए.

युवराज सिन्ह

आखिरकार अब जाकर युवराज सिन्ह की गाड़ी बॉडीगार्ड की हीरोईन हेजल पर जाकर रुकी और दोनों ने अपने प्यार को शादी के बंधन में बांध ही दिया.

Don't Miss! random posts ..