ENG | HINDI

सालगिरह विशेष- कामयाबी के चार साल यंगिस्थान के नाम !

यंगिस्थान

आज से ठीक चार साल पहले देश के तमाम युवाओं को ध्यान में रखते हुए Youngisthan.in/hindi  यंगिस्थान नाम के इस वेब पोर्टल ने खबरों की डिजीटल दुनिया में अपना पहला कदम रखा था.

इन चार सालों में इसके संस्थापक समेत उनकी पूरी टीम ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से यंगिस्थान को डिजीटल दुनिया में एक खास मुकाम तक पहुंचाया है और आज यंगिस्थान कामयाबी के साथ चार साल पूरे करने का जश्न मना रहा है.

यंगिस्थान की कामयाबी के चार साल

यंगिस्थान अगर सफलतापूर्वक अपनी चौथी सालगिरह का जश्न मना रहा है तो इसका पूरा श्रेय जाता है इसके सीईओ प्रशांत डिडवानिया जी को, क्योंकि यंगिस्थान को डिजीटल दुनिया में एक खास मुकाम तक पहुंचाने में इनका सबसे बड़ा योगदान रहा है.

अगर प्रशांत डिडवानिया जी ने युवाओं को ध्यान में रखते हुए उनतक हर खबर को पहुंचाने के मकसद से यंगिस्थान जैसे डिजीटल माध्यम के बारे में नहीं सोचा होता तो शायद यंगिस्थान आज इस मुकाम तक ना पहुंचा होता.

यहां मिलती है युवाओं से जुड़ी हर खबर

हिंदी और अंग्रेजी भाषा के जरिए यंगिस्थान देश के युवाओं को एक साथ जोड़ने का एक बेहतरीन माध्यम है. जहां युवाओं से जुड़ी हर खबर उनतक पहुंचाने की कोशिश की जाती है. इतना ही नहीं यह मंच युवाओं को भी अपने विचार खुलकर पेश करने का अवसर देता है.

इस मंच से राजनीति, स्वास्थ्य, शिक्षा, करियर, फैशन, लाइफस्टाइल, रिलेशनशिप, धर्म-आध्यात्म, देश-विदेश और मनोरंजन की ताजा-तरीन खबरें युवाओं तक पहुंचाई जाती है.

युवाओं के लिए है सबसे बेहतरीन मंच

Youngisthan ना सिर्फ युवाओं से जुड़ी खबरें उनतक पहुंचाने की कोशिश करता है बल्कि यह एक ऐसा मंच है जो युवाओं को खुले दिल से अपने विचार साझा करने का अवसर भी देता है.

इस मंच पर अपनी लेखन शैली के जरिए युवा हिंदी और अंग्रेजी भाषा की मदद से अपने विचार देश के बाकी युवाओं तक सहज तरीके से पहुंचा सकते हैं.

इस मंच पर देश के कोने-कोने से लिखने के शौकीन युवा बतौर गेस्ट राइटर जुड़कर अपने विचार पेश कर रहे हैं और इसके लिए उन्हें अच्छा मेहनताना भी दिया जा रहा है.

योरफॉर्च्यून भी है यंगिस्थान की एक पहल

खबरों की डिजीटल दुनिया में कामयाबी के साथ अपनी एक अलग पहचान बनाने के बाद यंगिस्थान के संस्थापक ने ज्योतिष शास्त्र में रूचि रखनेवाले लोगों के लिए Yourfortune.in नाम से एक अलग वेब पोर्टल की शुरूआत की है.

इस नए वेब पोर्टल की शुरूआत हिंदी और अंग्रेजी भाषा में की गई है. जहां ज्योतिष शास्त्र से जुड़ी हर बातें बड़ी ही सरलता से लोगों तक पहुंचाने का प्रयास किया जाता है.

इस मंच से आप अपने दैनिक राशिफल, भविष्यफल, राशि रत्न, दैनिक पूजा विधि, कुंडली और ग्रहों से जुड़ी जानकारियों समेत अपने जीवन से जुड़ी हर समस्या का ज्योतिषीय समाधान आसानी से पा सकते हैं.

गौरतलब है कि  यंगिस्थान जितनी तेजी से देश के युवाओं की पहली पसंद बनता जा रहा है उसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि आनेवाले दिनों में यंगिस्थान दिन दोगुनी और रात चौगुनी की रफ्तार से युवाओं के दिलों में अपनी जगह बना लेगाऔर कामयाबी का यह सिलसिला सालों साल यूं ही बरकरार रहेगा.

Don't Miss! random posts ..