ENG | HINDI

अगर आप भी स्टार्टअप शुरू करना चाहते है तो ‘युवराज सिंह’ कर सकते है आपकी मदद

You We Can

भारतीय क्रिकेट के सितारें युवराज सिंह हारकर जीतने वाले लोगो में से है, क्योंकि जिस तरह उन्होंने कैंसर जैसी घातक बीमारी को क्लीन बोल्ड करके वापसी की है वो काबिलेतारीफ ही नहीं बल्कि एक प्रेरणादायक है।

आपको बता दें कि युवराज सिंह ने जिस तरह की धमाकेदार वापसी फील्ड पर की है उसी तरह की धमाकेदार एंट्री उन्होंने एंटरप्रेन्योर्शिप की फिल्ड में भी की है।

युवराज सिंह ने अपनी एक कंपनी शुरू की है जिसमे वे यंग एंटरप्रेन्योर की मदद करने की मुहीम की शुरुआत कर दी है।

उनकी कम्पनी You We Can चुनिंदा लोगो को अपना स्टार्टअप खड़ा करने में मदद करती है।

आपको बता दें कि युवराज सिंह ने YouWeCan की शुरुआत कैंसर से अपनी जंग जीतने के बाद की थी.

इस वेंचर को शुरू करने में उनकी मदद उनके बिजनेस एडवायजर निशांत सिंघर ने उनकी मदद की। दोनों ने मिलकर साल 2014 में You We Can नाम से कंपनी शुरू की। युवराज सिंह और निशांत अपने इस वेंचर से उन लोगो की मदद करते है जिनके पास एक बेहतरीन बिजनेस आईडिया है, लेकिन पैसा और दूसरी मदद नहीं है. इस मदद से आपको ना सिर्फ युवराज सिंह फंड उपलब्ध करवा सकते है बल्क़ि आपको अपना बिजनेस खड़ा करने में आपकी मदद भी कर सकते है।

आप भी पा सकते है You We Can से अपने स्टार्टअप को शुरू करने में मदद.

बस आपके पास एक बेहतरीन बिजनेस आईडिया होना चाहिए. युवराज आपको ब्रांड, मार्केटिंग स्ट्रेंथ, टेक्नोलॉजी टीम के साथ फाइनेंसियल मदद दे सकते है।

आपको बता दें कि युवराज आपके बिजनेस आईडिया को एंडोर्स भी करेंगे. युवराज पहले से ही कई इंटरनेशनल ब्रांड जैसे प्यूमा, रीबोक, हीरो मोटोकोर्प से जुड़े है ऐसे में आपके स्टार्टअप में ये लोग भी पैसा लगा सकते है।

You We Can वेंचर आपके स्टार्टअप में सीड कैपिटल, टेक्नोलॉजी एडवाइजरी, फाइनेंसियल एडवाइजरी, ब्रांडिंग मार्केटिंग, और पब्लिक रिलेशन में मदद करती है।

अगर आपके पास भी कोई बेहतरीन बिजनेस आईडिया है, जिसको आप स्टार्टअप में तब्दील करना चाहते है तो बस आपको एक बिजनेस प्रपोजल बनाकर [email protected] पर भेज सकते है।

अगर युवराज सिंह और उनकी कंपनी को आपके आईडिया में दम लगा तो वो आपको इंटरव्यू के लिए बुलाएँगे।

Article Tags:
·
Article Categories:
कैरियर