ENG | HINDI

इस अभिनेता को पाने के लिए योगिता बाली ने दिया किशोर कुमार को धोखा !

योगिता बाली

बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्यार करना और धोखा देना बहुत ही आम बात है.

जी हां बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं जिन्होंने किसी और को पाने के लिए शादी के बाद अपने पार्टनर तक को धोखा दे दिया और उसके साथ अपने रिश्ते को खत्म कर दिया.

बॉलीवुड के इन चुनिंदा सितारों में से एक रह चुकी हैं बॉलीवुड अभिनेत्री योगिता बाली, जिन्होंने किसी और अभिनेता को पाने के लिए अपने पति किशोर कुमार को धोखा दे दिया.

सिर्फ धोखा ही नहीं दिया बल्कि उन्हें छोड़कर वो उस अभिनेता के पास चली गईं.

आखिर कौन था वो अभिनेता जिसके मोहब्बत में गिरफ्तार होकर योगिता बाली अपने पति किशोर कुमार को धोखा देने पर मजबूर हो गई. आइए हम आपको बताते हैं.

योगिता बाली और किशोर करते थे एक-दूसरे से प्यार

70 से 80 के दशक में बॉलीवुड में अपनी अदाकारी और गायकी से सबके दिलों पर राज करनेवाले किशोर कुमार और उनकी दूसरी पत्नी मधुबाला का साथ करीब 9 साल तक रहा फिर मधुबाला की मौत हो गई.

मधुबाला की मौत के बाद किशोर कुमार बिल्कुल तन्हा हो गए थे. उस दौरान किशोर कुमार की जिंदगी में अभिनेत्री योगिता बाली आई. योगिता बाली से बातों मुलाकातों का सिलसिला बढ़ने लगा और किशोर कुमार का दिल योगिता पर आ गया.

योगिता बाली और किशोर दोनों एक-दूसरे को चाहते थे इसलिए दोनों ने शादी करने का फैसला किया. लेकिन घरवाले दोनों के रिश्ते के खिलाफ थे बावजूद इसके दोनों ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी कर ली.

मिथुन चक्रवर्ती पर आया योगिता बाली का दिल

योगिता और किशोर की शादी के महज एक साल बाद ही दोनों के शादीशुदा रिश्ते में दरार पड़ने लगी. दोनों के रिश्ते में आई दरार के पीछे अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती सबसे बड़ी वजह बन गए थे.

उस दौर की मैग्जीन में छपी खबरों के मुताबिक किशोर कुमार की पत्नी योगिता का दिल डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती पर आ गया था.

मिथुन के प्यार की खुमारी योगिता पर इस कदर छाई थी कि वो हर हाल में बस मिथुन की होना चाहती थीं इसलिए उन्होंने किशोर कुमार को छोड़ने का फैसला किया.

योगिता ने मिथुन के लिए शादी के 2 साल बाद ही किशोर कुमार से तलाक ले लिया और तलाक के बाद मिथुन चक्रवर्ती से शादी कर ली.

गौरतलब है कि अपनी पत्नी योगिता बाली की इस करतूत से किशोर कुमार इतने खफा हो गए थे कि उन्होंने मिथुन के लिए गाना ही छोड़ दिया.

Don't Miss! random posts ..