ENG | HINDI

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हॉलीवुड में देखकर आप हैरान रह जायेंगे !

विन डीजल

यूपी में मुख्यमंत्री के नाम पर मुहर लगने से लेकर शपथ ग्रहण करने तक, मंत्रियों की बैठक से लेकर राज्यसभा में अपने अंतिम भाषण तक, मीडिया में चारों चरफ आदित्यनाथ ही आदित्यनाथ छाए हुए हैं।

समाचार चैनल क्या प्रिंट मीडिया, सोशल मीडिया में भी बस योगी आदित्यनाथ छाए हुए हैं। चौक चौराहे से लेकर गांव के चौपाल तक योगी-योगी ही हो रहा है। उनके समर्थक तो कह भी रहे हैं अगर गोरखपुर में रहना है तो योगी-योगी कहना होगा।

योगी के बारे में बहुत दिलचस्प यह है कि योगी के हमशक्ल हॉलीवुड में स्टार है।

हॉलीवुड के इस सुपरस्टार की पुरी दुनिया दिवानी है। इन्होंने अपने अभिनय के दम पर सम्पूर्ण विश्व में अपना जलवा बिखेरा है। जैसे योगी यूपी के स्टार हैं और अब सुपरस्टार है वैसे ही हॉलीवुड के ये अभिनेता वहां के सुपरस्टार है।

इस सुपरस्टार के साथ अभी हाल ही में दीपिका पादुकोण ने भी फिल्में की है।

विन डीजल

अब तो आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं।

जी सही सोच रहे हैं हम बात कर रहे हैं हॉलीवुड के विन डीजल की।

यह दिखने में योगी आदित्यनाथ के जैसे हैं या योगी आदित्यनाथ विन डिजल जैसे यह फैसला तो आप खुद इनकी तस्वीर को देख कर कर लीजिए लेकिन एक बात तो तय  है दोना हू-ब-हू एक जैसे हैं।

योगी और विन डीजल के चेहरे ही एक जैसे नहीं है बल्कि दोनों की आंखे और दोनों के हेयर स्टाईल भी एक जैसे हैं।

योगी गोरखपुर से पांच बार विधायक रह चुके हैं। योगी को अपने कड़े रुख की वजह से भी जाना जाता है। योगी को हमेशा गंभीर और आक्रमक रुप में देखा गया है। उनकी इसी छवि की वजह से ही उत्तर प्रदेश के लोगों को उनसे बहुत उम्मीदें है इसलिए वो योगी-योगी कर रहे हैं।

उम्मीद हैं जैसे विन डीजल हर फिल्म में अभिनय के दम पर अपने प्रशंसकों के उम्मीदों पर खड़ा उतरते हैं वैसे ही योगी भी अपनी जनता के उम्मीदों पर अपने राजनीतिक अभिनय के दम पर खड़े उतरेंगे।

Article Categories:
विशेष

Don't Miss! random posts ..