ENG | HINDI

इस होटेल में हनीमून मनायेंगे तो बन जायेंगे लखपति !

यह्डा होटल

यह्डा होटल – हनीमून मनाने के लिए अकसर शादीशुदा कपल्स को एक बड़ी रकम खर्च करनी पड़ती है  जिसमें महंगे होटल से लेकर विदेश घूमने और वहां खाने पीने का खर्च शामिल होता है.

कई बार इन सब का बिल देखकर कपल्स का बजट एक परेशानी का विषय बन जाता है और हनीमून का मजा किरकिरा हो जाता है. लेकिन आपका हनीमून खराब ना हो और आपको बिना पैसे खर्च किए उसे एंजॉय करने का मौका मिले और साथ ही आप 70 लाख रुपए घर ले जा सकें तो आपको कैसा लगेगा? शायद इससे अच्छा हनीमून गिफ़्ट आपके लिए कुछ और नहीं हो सकता.

दरअसल, इज़रायल का होटल शादीशुदा जोडों को एक ऐसा मौका दे रहा है जिसमें बिना पैसे खर्च किए वो अपना हनीमून भी मना सकते हैं और 70 लाख रुपए भी घर ले जा सकते हैं लेकिन इसके लिए होटल ने एक शर्त रखी है. तो आखिर क्या है वो शर्त? आइए आपको बताते हैं –

यह्डा होटल

 

यह ऑफर इज़रायल में यह्दा नाम के होटल का है जिसके अनुसार अगर आप उनके होटल में हनीमून मनाने आते हैं और इस दौरान आपकी पत्‍नी प्रेग्नेंट हो जाती हैं तो आपको 70 लाख के ईनाम के साथ वहां रहना, खाना, पीना और घूमना सब मुफ़्त में मिलेगा. चौंक गए ना लेकिन यह बिल्कुल सच है. माना कि शर्त थोडी अटपटी है लेकिन फिर ईनाम भी तो काफी बड़ा है.

यह्डा होटल

70 लाख जीतने के लिए आपको बस होटल की तय की गई तारीख पर हनीमून मनाना है और प्रेग्नेंट होना है. अगर ऐसा हो जाता है तो आप इस ईनाम के विजेता होंगे. आपको बता दें कि यह्डा होटल यह ऑफर एक समारोह की तरह आयोजित करता है और केवल लीप ईयर में ही लाता है, यानि कि हर 4 साल में एक बार.

तो अगर आप भी इस अयोजन समारोह का हिस्सा बनना चाहते हैं तो यह्दा होटल की वेबसाइट पर जाकर उनसे संपर्क करें और अपना नाम रजिस्टर कराएं.

यह्डा होटल

इसके साथ ही अगर आपको लग रहा है कि होटल का ये ऑफर बहुत आसान है तो आप गलत हैं. होटल में एंट्री से पहले महिलाओं की पूरी जांच की जाती है कि कहीं वो पहले से ही गर्भवती तो नहीं हैं. इसके अलावा और भी कई तरह की जांचे की जाती हैं जिन्‍हें सुनिश्चित करने के बाद ही कपल्‍स को होटल में एंट्री दी जाती है. अगर आपने ये टेस्‍ट पार लिया तो आप इस समारोह में हिस्‍सा ले सकते हैं.

दोस्‍तों, साथ ही आपको ये भी बता दें कि इस होटल में लखपति बनने का सपना लेकर आने की कुछ कीमत भी चुकानी पड़ती है. अगर आपकी पत्‍नी यहां प्रेग्‍नेंट हो गई तो आप लखपति बन जाएंगें और इसके साथ ही आपको होटल में रहना और खाना भी फ्री मिलेगा लेकिन अगर ऐसा नहीं हुआ तो आपको होटल के सारे बिल चुकाने पड़ेंगें इसलिए यहां ये सोचकर बिलकुल ना आएं कि आपका कोई खर्चा नहीं होगा. आपको बिल तो भरना पड़ेगा.

अगर आप जीत गए तो मालामाल वरना बिल भरने के लिए तैयार रहें. इस बात से पता चलता है कि कोई भी चीज़ मुफ्त में नहीं मिलती है, आपको उसकी कीमत चुकानी ही पड़ती है।