ENG | HINDI

“रिस्ट वॉच” को कहे बाय और “रिंग वॉच” को अपनाये !

रिंग और वॉच का कॉम्बिनेशन

रिंग और वॉच का कॉम्बिनेशन – आजकल युवाओं में जितना एक्सेसरीज का क्रेज है उतना ही उनमें नये गैजेट का भी.

अब यंगस्टर्स जितना स्टाइलिश और फैशनेबल दिखने के लिए कपड़े, मेकअप, हेयर स्टाइल को महत्व देते हैं, उतना ही लेटेस्ट मोबाइल और वॉच को भी जरूरी मानते हैं. मार्केट में जो ट्रेंड चल रहा होता है उन्हे बॉयज़ से ज्यादा गर्ल्स फॉलो करती हैं, चाहे वो ड्रेसज का हो या गैजेट्स का. लड़कियों को अक्सर रिंग्स और वॉच दोनों पहनने का शौक होता है. इसलिये जिस हाथ में घड़ी पहनती है उसमें ही रिंग्स भी पहनती हैं. लेकिन आजकल मार्केट में रिंग और वॉच का कॉम्बिनेशन बहुत पॉपुलर है.

यानि अब आप ज्वैलरी के साथ-साथ समय भी देख पाएंगी.

आज हम आपको कुछ ऐसी फैंसी रिंग और वॉच का कॉम्बिनेशन में लेटेस्ट डिजाइन बताएंगे जो आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देंगे…

रिंग और वॉच का कॉम्बिनेशन –

१ – ऑफिशियल रिंग वॉच

अगर आपको ऑफिस में फॉर्मल दिखने के साथ रिंगवॉच भी कैरी करनी है तो आप ब्लू और गोल्ड कॉम्बिनेशन की रिंग वॉच ट्राइ कर सकती हैं. यह एक एंटीक लुक देगी.

२ – हार्टशेप रिंग वॉच

इस तरह की स्टाइलिश वॉच आपकी खूबसूरती को ओर बढ़ा देगी.इस वॉच का डिजाइन हार्टशेप का है. इसमें आपको चेन स्टाइल मिलेगी.ये सभी रिंग वॉच से हटकर है. इसे आप पार्टी में भी आराम से कैरी कर सकती हैं. आपके हाथों में बहुत सुन्दर लगेगी.

३ – स्टोन विथ डायमंड

ये रिंग वॉच स्टाइलिश जड़ाऊ अंगूठी की तरह है. इसे आप अपनी एनीवर्सरी पर अपने पार्टनर को देकर सरप्राइज कर सकते हैं. यह ब्लू स्टोन विथ डायमंड रिंग वॉच किसी खूबसूरत अंगूठी से कम नहीं है. आप इसे गिफ्ट भी कर सकते हैं .

४ – पर्ल विथ स्टोन्स

महिलाओं को मोतियों का बहुत शौक होता है. उन्हे वाइट पर्ल बहुत भाते हैं. ऐसे में अगर आपको पर्ल विथ स्टोन्स रिंग वॉच का कॉम्बिनेशन मिल जाए तो क्या कहना. ये आपके हाथ को और खूबसूरत बना देगी. जब आप इसकी पहली झलक देखेंगे तो ये मोतियों और स्टोन्स वाली अंगूठी लगेगी. लेकिन आप इसमें समय भी देख सकती हैं.

५ – डिजिटल प्लेटिनम

कुछ लड़कियां टॉमबॉय वाला लुक रखती हैं, उनके लिये मार्केट में डिजिटल प्लेटिनम रिंग वॉच उपलब्ध है. ये देखने में आपको छल्ले जैसी लगेगी लेकिन ये प्लेटिनम और डिजिटल रिंग वॉच है. इसे लड़के भी आराम से कैरी कर सकते हैं.

६ – ब्लैक सेरेमिक

जिन लड़कियों को फैंसी रिंग वॉच पसंद नहीं हैं. उनके लिये सेरेमिक ब्लैक रिंग वॉच एक बेस्ट ऑप्शन है. ये फैंसी घड़ियों से कहीं ज्यादा सिंपल और शोवर रिंग वॉच है.ऐसी रिंग्स यकीनन बहुत काम की होती हैं.

ये है रिंग और वॉच का कॉम्बिनेशन – आपको पसंद आया होगा !