ENG | HINDI

अगर लड़कियों को चाहिए हैंडसम बॉयफ्रेंड तो करें इस भगवान की पूजा

हैंडसम बॉयफ्रेंड

हैंडसम बॉयफ्रेंड – कॉलेज हो या ऑफिस लड़कों के मामले में लड़कियां बहुत ही चूज़ी होती हैं.

उन्हें हमेशा एक ऐसे लड़के का साथ चाहिए, जो उन्हें प्यार के साथ-साथ बहुत सारा पैसा भी दे सके. देखने में स्मार्ट हो, बोलने में आकर्षक हो और जब इन लड़कियों के साथ चले, तो लगे कि इससे अच्छा और कोई हो ही नहीं सकता.

आज लड़कियों को हम एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं, जिससे उनकी बॉयफ्रेंड वाली परेशानी हमेशा के लिए ख़त्म हो जाएगी.

सावन का महीना चल रहा है. ऐसे में अगर आप ये उपाय कर लेंगी तो पूरी लाइफ के लिए आपको आराम मिल जाएगा.

बस सुबह का कुछ समय अपने डेली रुटीन से निकालिए और एक ऐसे भगवान की पूजा कीजिए, जो आपकी इस हैंडसम बॉयफ्रेंड की मनोकामना को झट से पूरी कर देंगे. सावन के महीने में भगवान भोले यानी शंकर भगवान की पूजा हर व्यक्ति करता है. लड़कियां भी इस महीने मंदिरों में दिख जाती हैं, लेकिन वो भी अपने घर से मां का दवाब पड़ने के बाद.

अब इसे दवाब के रूप में न लें और अपनी इच्छा से पूरे मन से भगवान भोलेनाथ की आराधना और पूजा करें. कहते हैं कि पार्वती मां की साधना और तपस्या से ख़ुश होकर भोलेनाथ उनसे विवाह कर लिए थे. यानी पार्वती मां को जैसा वर चाहिए था वो मिल गया, क्योंकि उन्होंने भोलेनाथ की आराधना की.

अब आप लोग भी इस सुनहरे अवसर को मत गंवाइए और कम से कम इस माह भोलेनाथ की आराधना और पूजा अर्चना में मन लगा लीजिए. भगवान शिव आपकी पूजा से प्रसन्न होकर आपको वैसा ही बॉयफ्रेंड देंगे जैसा आप अपने मन में सोच रही हैं. हो सकता है कि आपके मन में एक ऐसे लड़के का ख्याल आ रहा है, जो बहुत रिच है और आपको लगता है कि वो आपसे नहीं पटेगा.

बस शिव की आराधना कीजिए और हैंडसम बॉयफ्रेंड पाइए.

इस तरह से कीजिये भोलेनाथ की आराधना  –  भगवान भोलेनाथ बहुत दयालु हैं. सबकी मनोकामना पूरी करते हैं. आपकी भी करेंगे, लेकिन पूजा करने के बाद तो  आपकी हर मनोकामना पूरी हो जाएगी.

Don't Miss! random posts ..