ENG | HINDI

अगर पहले प्रोपोज़ में हाँ सुनना चाहते है तो राशि के अनुसार पटायें लड़की !

राशि के अनुसार लड़की पटाना

राशि के अनुसार लड़की पटाना – इश्क़ में हार मान जाएं आप ऐसा हो नहीं सकता, लेकिन ये ज़रूरी नहीं कि आपके प्यार में सारी लड़कियां पलकें बिछाकर बैठी होंगी.

उनका भी अपना स्टैंड होता है और उनकी एक अलग पसंद होती है. तो क्या आप बिना गर्लफ्रेंड के रहेंगे. ऐसा हो नहीं सकता. तो चलिए हम आफको बताते हैं कि किस राशि की लड़कियां आसानी से आपकी गर्लफ्रेंड बन सकती हैं और ऐसा क्या करें आप कि लड़की आपके पहले ही प्रपोज़ल पर हामी भर दे.

सबसे पहली बात ये है कि प्यार का ये मतलब नहीं है कि हर बार आपको हां ही मिले, इसलिए बेहतर होगा कि राशि के अनुसार लड़की पटाना बेहतर होगा – आप इस तरह की लड़कियों को पटाने की कोशिश करें.

राशि के अनुसार लड़की पटाना –

1 – मेष

आपको हम बता दें कि मेश राशि की लड़कियां आसानी से आपके प्यार में पड़ सकती हैं. बस ज़रूरत है, तो आपको थोड़ा सतर्क होने की. मेष राशि वालों के लिए आपको पटाना आसान होगा, लेकिन बस जब भी प्रपोज़ करें, तो साथ में ख़ूबसूरत सा तोहफ़ा लेकर जाएं.

2 – मिथुन

मिथुन राशि की लड़कियां चंचल टाइप की होती हैं. ये आसानी से आपको हां कर सकती हैं, लेकिन इनके लिए दिखावा करना बहुत ज़रूरी है. उदाहरण के लिए जब भी आप उन्हें पहली बार प्रपोज़ करने की सोचें, तो कुछ इस स्टाइल में जाएं कि आपसे बेहतर उन्हें कोई और न लगे. हो सके तो साथ में अच्छी कार ले जाओ या स्टनिंग बाइक लेकर जाओ और उसे लॉन्ग ड्राइव पर ले जाओ. इतना ही नहीं हो सके, तो उसे शॉपिंग पर ले जाओ.

3 – वृषभ

वृषभ राशि की लड़कियां बहुत ही अड़ियल किस्म की होती हैं, लेकिन एक बार ये पट जाएं, तो आपसे अलग नहीं हो सकतीं. इन्हें पटाने के लिए साथ में कुछ महंगा सा नेकलेस लेकर जाएं फिर प्रेपोज़ करें. हां छोड़ ये ना नहीं कहेंगी.

इस तरह से राशि के अनुसार लड़की पटाना बेहतर होगा – आपको इस राशि की लड़कियों के आगे पीछे घूमना चाहिए. नाम से बस उनकी राशि का पता लगाइए और प्यार का इज़हार कीजिए.

Don't Miss! random posts ..