ENG | HINDI

इस राशि की लड़कियाँ सेल्फ़ी लेने में माहिर होती हैं

राशि की लडकियाँ जो सेल्फी लेने में माहिर होती है

सेल्फी का ऐसा क्रेज़ शायद ही कहीं और होगा जैसा कि इंडिया में है.

लड़कियां हर जगह सेल्फी लेने में इतनी व्यस्त रहती हैं कि वो जगह और स्थिति भी नहीं देखतीं. कई बार तो भीड़ से भरी बस में भी वो सेल्फी लेना नहीं भूलतीं.

इसका एक मात्र कारण है कि कुछ ख़ासतरह की लड़कियां ही सेल्फी लेती हैं.

ये तो आपने भी महसूस किया होगा कि हर लड़की सेल्फी लेते हुए आपको नहीं मिलेगी, लेकिन कुछ ऐसी क्रेज़ी होती हैं कि फोटो तो फोटो सेल्फी लेने में भी आगे रहती हैं. उन्हें ये फर्क नहीं प़ड़ता की उनके साथ फोटो में कौन है.

बस सेल्फी लेने के बहाने वो कइयों के साथ सेल्फी लेती हैं.

वैसे हम आपको बता दें राशि की लडकियाँ जो सेल्फी लेने में माहिर होती है – सेल्फी लेने वालों में दो राशियों की लड़कियां बहुत आगे होती हैं.

राशि की लडकियाँ जो सेल्फी लेने में माहिर होती है

1 – मिथुन राशि मिथुन राशि की लड़कियों की कुंडली ही ऐसी होती है कि वो कई लोगों के साथ रिलेशन में रहना, लोगों के साथ घूमना और किसी भी हद तक जा सकती हैं. वो जीवन में जिस पल जिसके साथ होती हैं पूरी तरह से उसी के लिए होती हैं. फिर चाहे वो कोई इनजान ही क्यों न हो.

मिथुन राशि की लड़कियां लड़कों को सम्मोहित भी बहुत करती हैं. इस तरह की लड़कियां फोटो बहुत खिंचवाती हैं. सेल्फी लेने में तो ये इतनी माहिर होती हैं कि दिन में कई बार डीपी चेंज होती रहती है.

2 – कन्या राशि वैसे तो कन्या राशि के लड़के भी बहुत ही रोमांटिक और पार्टनर बदलने में विश्वास रखने वाले होते हैं, लेकिन हम यहां लड़कियों की बात कर रहे हैं.

कन्या राशि की लड़की अगर जान जाए कि सामने वाला लड़का उसे एक बार बस देख भी लिया है, तो वो उसे पटाने में कोई कसर नहीं छोड़ती.

उस लड़के साथ सेल्फी निकालने का कोई न कोई बहाना खोज ही लेती हैं.

ये सेल्फी की इतनी दीवानी होती हैं कि कुछ भी हो जाए सेल्फी तो ज़रूरी है.

इन राशि की लडकियाँ जो सेल्फी लेने में माहिर होती है – तो अब से अगर आपने किसी लड़की को सेल्फी लेते हुए देखा तो समझ जाइगा कि ये इन्हीं दोनों राशियों की हो सकती हैं क्योंकि इन्हें लोगों को अपनी ओर यूंही खींचना बहुत अच्छा लगता है.

अगर आप अपने राशिफल और अन्य ज्योतिष सेवाओं के बारे में अधिक जानकारी पाना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करें –>