ENG | HINDI

आख़िर पता चल ही गया कि किस उम्र की लड़कियाँ ज़्यादा गॉसिप करती हैं

लड़कियां गॉसिप

लड़कियां गॉसिप – कहावत तो अपने भी सुनी होगी कि दो लड़कियां अगर मिल जाएं तो कोई जान-पहचान न होने पर भी वो ऐसी घनी दोस्त बन जाती हैं कि आपको जानकार हैरानी होती है कि कुछ पल पहले तक ये दोनों एक-दूसरे को जानती तक नहीं थी. बात करने और गॉसिप करने में लड़कियां बेचारी बहुत बदनाम हैं.

इसी बदनामी के चक्कर में एक रिसर्च कर दी गई.

एक ऐसी खोज की गई कि आखिर किस उम्र की लड़कियां गॉसिप ज्यादा करती हैं. बात करने में आगे इन लड़कियों पर रिसर्च भी हो रही है ये जानकार ये बहुत खुश होंगी.

वैसे हम आपको बता दें कि गॉसिप करना भी एक कला है. हर किसी के बस की बात ये नहीं हैं. इसी कला के कारण बड़ी-बड़ी कंपनियां बड़ी पोस्ट पर लड़कों के बदले लड़कियों को रखना पसंद करती हैं, क्योंकि वो जानती हैं कि इन्हें बात करने का सलीका आता है और काम बन सकता है. कंपनी को इससे फायदा होगा.

रिसर्च में ये सामने आया कि १७ से ३० साल के बीच की लड़कियां गॉसिप करने में माहिर होती हैं. ये अपनी बात कुछ इस तरह से रखती हैं कि लोगों को इस पर विश्वास हो जाता है. इस उम्र की लड़कियां गॉसिप ज्यादा करती हैं.

ये बात सच भी लगती है, क्योंकि यही एक ऐसी उम्र होती है, जिसमें लड़कियां कॉलेज और नौकरी की तलाश में बाहर जाती हैं. यही वो उम्र है जब लड़कियां नौकरी कर लेती हैं. उन्हें बात करने के लिए मसाला ज्यादा होता है. कुछ लड़कियों की शादी भी हो जाती है, तो ऐसे में ससुराल के बारे में गॉसिप करने में उन्हें मज़ा आता है और उनके पास मुद्दा भी बहुत होता है.

तो देखा आपने कि किस उम्र की लड़कियां गॉसिप ज्यादा करती हैं, तो अब से आप लडके इन लड़कियों से बाख के रहें.

Don't Miss! random posts ..