ENG | HINDI

चीनी लड़कों को पसंद है स्लिम लड़की, जानिए इंडियन लडकों को कैसी लड़की है पसंद

लडकियाँ जो इंडियन लडकों को पसंद है

लडकियाँ जो इंडियन लडकों को पसंद है – खाने पीने से लेकर कपड़ों तक में हर लड़के की पसंद अलग-अलग होती है.

लड़िकयों के मामले में भी उनकी पसंद एक जैसी नहीं होती, किसी को लंबी तो किसी को गोरी लड़की पसंद आती है. किसी को टॉम बॉय टाइप तो किसी को शर्मिली लड़कियां ज़्यादा अच्छी लगती हैं.

वैसे आज हम आपको सिर्फ अपने देश नहीं, बल्कि दुनियाभर के लड़कों की पसंद बताने जा रहे हैं वो भी लड़कियों के मामले में. हमारे देश में आमतौर पर लड़कों की नज़र सबसे पहले लड़कियों के फिगर पर ही जाती है और उन्हें आमतौर पर परफेक्ट फिगर वाली लड़कियां अच्छी लगती हैं मोटी लड़कियां उन्हें आकर्षक नहीं लगती, मगर बाकी देश के लड़कों को किस तरह की लड़कियां भाती है चलिए आपको बताते है.

लडकियाँ जो इंडियन लडकों को पसंद है –

१ – अमेरिका-

अगर अपने देश में कोई अमेरिकन लड़की दिख जाए तो लड़के ऐसे घूर-घूर के उन्हें निहारते हैं कि इससे पहले लड़की देखी ही न हो, दरअसल, अमेरिकन लड़कियां बहुत गोरी और लंबी होती है. इसलिए लड़के उनपर से नज़रें हटान हीं बाते. मगर अमेरिका में लड़कों को कैसी लड़कियां पसंद आती है क्या आप जानते हैं. दरअसल, अगर लड़कियां लंबी और कर्वी हैं तोयहां के लड़के उन पर दिल और जान फिदा कर देंगे. साथ ही अमेरिका के लड़कों को गोरे रंग और नीली आंखों वाली लड़कियां भी काफी पसंद होती हैं.

२ – रूस –

रूस की लड़कियां भी काफी सुंदर होती है. यहां के लड़कों को पतलीलंबी और गोरी लड़कियां पसंद आती हैं. भारत के लड़कों की तरह रूस के लड़कों को भी मोटी लड़कियां नहीं भाती है.

३ – जापान –

जापानी लड़के स्‍लिम-ट्रिम और क्‍यूट लड़कियों को डेट करना पसंद करते हैं. यहां के लड़कों को भी मोटी लड़कियां बिल्‍कुल भी पसंद नहीं आती हैं. पतली लड़की की कमर में हाथ डालकर घुमाने का मज़ा ही कुछ और होता है. वैसे जापान की लड़कियां हाइट में बहुत कम होती हैं.

लडकियाँ जो इंडियन लडकों को पसंद है

४ – साउथ अफ्रीका –

साउथ अफ्रीका में ज्यादातर लड़कियां छोटी उम्र से ही खेलों में भाग लेना शरु कर देती हैं. इसलिए यहां के लड़कों को नाज़ुक-शर्मिली नहीं, बल्कि एथलीट लुक वाली लड़कियां पसंद आती हैं और ये स्पोर्टी लड़कियों को ही डेट करना पसंद करते हैं.

लडकियाँ जो इंडियन लडकों को पसंद है

५ – चाइना-

चीन की लडकियां गोरी तो बहुत होती हैं, मगर अमेरिका की लड़कियों की तरह हाइटेड नहीं होती. चीन के लड़कों को बिल्‍कुल पतली दुबली फिगर वाली लड़कियां पसंद आती हैं. यहां की लड़कियां काफी स्ट्रॉन्ग होती हैं.

लडकियाँ जो इंडियन लडकों को पसंद है

६ – भारत-

भारत में लड़के मोटी लड़कियों को पसंद नहीं करते, लेकिन उऩ्हें बहुत ज्‍यादा पतली लड़कियां भी अच्‍छी नहीं लगती. इन्‍हें कर्वी फिगर वाली लड़कियां काफी पसंद होती है. साथ ही अगर लड़की के काले घने बालबड़ी आंखें और तीखे नैन नक्‍श हैं तो लड़के तुरंत उन पर मर मिटते हैं. पतली कमर और हैवी बस्ट वाली लड़कियां भी लड़कों को बहुत अच्छी लगती हैं और किसी लड़की से मिलने पर सबसे पहले लड़कों की नज़र उनके बस्ट पर ही जाती है.

लडकियाँ जो इंडियन लडकों को पसंद है

ये है लडकियाँ जो इंडियन लडकों को पसंद है – तो एक बात तो तय है कि देश चाहे कोई भी हो मोटी लड़कियों को कोई डेट करना नहीं चाहता. भले ही वो कितनी भी सुंदर और इंटैलिजेंट क्यों न हो.

Don't Miss! random posts ..