ENG | HINDI

अब सैनिटरी पैड की हुई छुट्टी! लड़कियों, पीरियड्स में आज़ादी ही आज़ादी!

women_freedom

लड़की होना अपनेआप में ही एक बहुत कमाल की बात है! है ना?

ऊपर वाले ने एक अद्भुत जीव बनाया, एक औरत, और उस को दुनिया भर की प्राकृतिक परेशानियों में दाल दिया, ज़िन्दगी के हर मोड़ पर सामना करने के लिए!

माहवारी, यानि कि पीरियड्स उन्हीं में से एक हैं!

ये दर्द भरे दिन एक तो वैसे ही काम तकलीफदेह नहीं होते, और ऊपर से पैड्स खरीदने और इस्तेमाल करने कि परेशानी! साफ़सफाई का और अधिक ख़्याल करने की ज़रुरत! मनो आज़ादी पर एक बहुत बड़ा प्रश्नचिह्न!

लेकिन… लेकिन… लेकिन…

मेहरबान, कदरदान, मेज़बान हर परेशानी का इलाज होता है और इस का भी निकल आया है!

अब लड़कियों को पीरियड्स में सैनिटरी पैड की गिचगिची से निजात मिल जाएगी! क्योंकि अब आ गयी हैं ऐसी क्रांतिकारी पैंटीज जो सारा स्राव सोख लेंगी और किसी भी प्रकार कि बाहरी चीज़ को इस्तेमाल करने कि ज़रुरत ही नहीं पड़ेगी!

थिंक्स कंपनी द्वारा लांच की गयी ये अंडरवियर सभी तरह की महिलाओं को ध्यान में रख कर बनायी गयी हैं! चाहे महिला मोती हों, पतली हों, छोटी हों या बड़ी हों, उन्हें अधिक स्राव होता हो, कम होता हो, वे बड़े अंडरवियर पहनना पसंद करती हों या छोटे, सभी तरह की पसंद को ध्यान में रखते हुए बनाए गए हैं ये अद्भुत अंतरवस्त्र!

ये चमत्कारी अंडरवियर सारा स्राव सोख लेते हैं और आप को कोई परेशानी नहीं होती है!

माहवारी के दिनों में बस इसे पहनिए अपनी रोज़मर्रा की अंडरवियर की तरह और भूल जाइए बाक़ी सबकुछ! है ना सम्पूर्ण आज़ादी?

अब देखना ये है कि इस का हिन्दुस्तानी प्रतिरूप कब लांच होगा जो की आसानी से बाज़ार में उपलब्ध होगा और किफायती भी! हमारे विचार से हर हिन्दुस्तानी महिला को इस की बेहद ज़रुरत है और इस प्रोडक्ट के तो फ्री स्टाल्स लगने चाहिए जगह जगह!

क्यों, क्या कहती हो लड़कियों?

Don't Miss! random posts ..