ENG | HINDI

विराट की ज़िंदगी में है एक और महिला जो अनुष्का से ज्यादा ख़ूबसूरत और ज्यादा प्यारी है !

विराट की ज़िंदगी में

टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के रिश्ते को लेकर तो हर कोई वाकिफ है.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि विराट की ज़िंदगी में अनुष्का के अलावा भी एक महिला है, जिसे वो बेहद प्यार करते हैं. इतना ही नहीं ये महिला विराट को अनुष्का से भी ज्यादा अजीज और खूबसूरत लगती है.

आइए हम आपको बताते हैं कि अनुष्का के अलावा विराट की ज़िंदगी में शामिल ये दूसरी महिला आखिर कौन है?

विराट की ज़िंदगी में मां है उनके लिए सबकुछ

जी हां, विराट कोहली जब भी किसी बात से परेशान होते हैं तो उनकी मां सरोज उनका सारा दर्द बांट लेती हैं और कदम-कदम पर उनका हौंसला बढ़ाती हैं.

तभी तो जब इसी साल फरवरी महीने में श्रीलंका के खिलाफ सीरीज चल रही थी और उसी दौरान जब विराट और अनुष्का के ब्रेक अप की अफवाहें बाजार में गर्म थी. तब क्रिकेट और ब्रेक अप की खबरों से दूर विराट अपनी मां के साथ छुट्टियां बिता रहे थे.

virat-mom

दुनिया की सबसे सुंदर महिला हैं मेरी मां

विराट कोहली दूसरे क्रिकेटरों के मुकाबले सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहते हैं वो अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं.

अपनी मां के साथ भी उन्होंने एक खूबसूरत तस्वीर को अपलोड करते हुए लिखा था कि ‘दुनिया की सबसे सुंदर महिला के साथ एक खूबसूरत दिन. मेरी ताकत, मेरी खुशी, मेरा सबकुछ है मेरी मां.’

virat-mom1

कुकिंग में करते हैं मां की मदद

देश और दुनिया की सैर करने वाले विराट कोहली ने लगभग हर जगह के खाने को टेस्ट किया होगा लेकिन उन्हें हमेशा अपनी मां के हाथ की बनी मटर बिरयानी और खीर ही पसंद आती है.

इतना ही नहीं क्रिकेट के अलावा विराट को कुकिंग का भी शौक है इसलिए जब भी वो घर पर अपनी मां के साथ होते हैं तो अक्सर खाली समय में वो खाना बनाते वक्त अपनी मां की मदद करते हैं और मां के साथ मिलकर खाना बनाते हैं.

virat-mom3

परिवार के साथ बिताते हैं फुर्सत के पल

विराट कोहली अक्सर अपने फुर्सत के लम्हे अपने परिवार के साथ बिताना पसंद करते हैं. अपनी छुट्टियों के दौरान ही विराट अपनी मां, भाई और भतीजे के साथ अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में माथा टेकने पहुंचे थे. वैसे विराट अक्सर यहां माथा टेकने के लिए पहुंचते रहते हैं.

virat-mom2
बहरहाल विराट जिस तरह से अपनी मां को प्यार और सम्मान देते हैं, उसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि गर्लफ्रेंड से कहीं ज्यादा बढ़कर होती है मां. क्योंकि मां तो आखिर मां होती है जो अपने बच्चे की खुशी के लिए सबकुछ न्यौछावर करने को तैयार रहती है.

Don't Miss! random posts ..