ENG | HINDI

इतने अमीर आदमी को ये औरत चप्पल से मारेगी आखिर क्यों ?

पीएनबी घोटाला

पीएनबी घोटाला – अगर किसी देश को घोटाला सीखना हो तो उसे भारत आ जाना चाहिए.

असल में यहाँ आकर वो इतने बड़े बड़े घोटाले के बारे में सोच सकता है और अपने देश जाकर कर सकता है कि कोई उसे नहीं कर पाएगा. हमारा देश बन ही गया है घोटाले का. एक तरफ मोदी देश को काले धन से बचाने की कोशिश कर रहे हैं दूसरी ओर दूसरा मोदी यहाँ से काला धन चुरा रहा है.

गज़ब की हेरा फेरी है यार. देश है या फिल्म.

पीएनबी घोटाला –

वैसे हाल में एक बढ़िया पीएनबी घोटाला देश में चर्चित है. ये बैंक में हुआ है जी हाँ, बैंक जहाँ आपकी जमा पूँजी होती है. मेहनत की कमाई. उसी पर हाथ फेरा गया है. आप सोच रहे होंगे भला ये कैसे संभव है. है न. पीएनबी घोटाला के मास्टरमाइंड नीरव मोदी ने इसे साबित कर दिया कि कुछ भी असंभव नहीं है इस दुनिया में.

वैसे अब यही नीरव मोदी जो काम किये हैं उसके लिए उन्हें एक औरत चप्पल से मारेगी. जी हाँ, अब जब सरकार कुछ नहीं कर पा रही है तो देश की महिलाएं ही अपना काम करे लें.

वैसे नीरव मोदी पर जांच बैठा दी गई है.  CBI,  ED समेत कई जांच एजेंसियां शिकंजा कसती जा रही है. जांच के रडार पर कर्मचारियों के आने से अब उनके घरवाले नीरव मोदी को कोस रहे हैं. उनका कहना है कि इस घोटाला जिसे नीरव मोदी ने अंजाम दिया है. वे लोग तो बस उसकी कंपनी में कर्मचारी की तरह काम करते थे. अब बाकी लोग झूठ बोल रहे हैं या सही ये तो बाद में ही पता चलेगा. वैसे इस मामले में मोदी की कंपनी में सीनियर एग्जीक्यूटिव अर्जुन पाटिल को गिरफ्तार कर लिया गया है. इससे इन जनाब की पत्नी इतनी भड़क गईं की वो अपने पति के बॉस को चप्पल से मारने की बात मीडिया के सामने कर रही हैं.

असल में जैसे ही उसके पति को गिरफ्तार किया गया, वो महिला गुस्से में मीडिया के सामने आई और सारा गुस्सा नीरव मोदी पर उतरा दी. इससे गुस्साई पाटिल की पत्नी सुजाता ने कहा कि मेरे पति 10 साल से नीरव मोदी की कंपनी में काम कर रहे हैं. कुछ लोगों की तरह वो भी पेपर वर्क करते थे. इस घोटाले के लिए नीरव मोदी जिम्मेदार है. आप उसे मेरे सामने लाएं. मैं उसे चप्पल से मारूंगी. ये बता सुनते ही मीडिया भी सकते में आ गई. वैसे ये तो संभव है कि अगर उसका पति निर्दोष है तो उसे क्यों पकड़ा गया.

जिसे पकड़ा गया है उसका नाम अर्जुन है. कितना अजीब लग रहा है न. एक वो अर्जुन था और एक ये अर्जुन. ये कलयुग है यहाँ पर अच्छे नाम वाले ज्यादा गुनाह करते हैं. अर्जुन पाटिल की पत्नी ने मीडिया से कहा कि उन्हें अब भी यकीन नहीं हो रहा कि सीबीआई ने उनके पति को अगले 12 दिनों के लिए रिमांड पर ले लिया है. हम आपको बता दें कि ये महिला एक स्कूल में पढ़ाती हैं. इस महिला ने कहा कि उसके पति बेगुनाह हैं. गुनाह करने वाला तो देश छोड़कर जा चूका है. वो आराम से है और हम जैसे लोग पकडे जा रहे हैं.

वैसे पीएनबी घोटाला तो हुआ है और ये भी संभव है कि जो लोग उसके अंडर में काम कर थे वो सब भी इसमें शामिल हो सकते हैं. इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. या ये भी हो सकता है कि ये लोग निर्दोष हों. इनका कोई हाथ न हो.

Don't Miss! random posts ..