ENG | HINDI

बॉलीवुड के इस अभिनेता का कहना है बीवियाँ होती हैं एक काबिल जासूस !

बीवियाँ काबिल जासूस होती हैं

अक्सर बीवियों के बारे में कहा जाता है कि वो मर्दों की जासूसी करती हैं.

जैसे उनका पति कहां जाता है, किससे मिलता है वगैरह-वगैरह. बीवियों के इस जासूसी रवैए से वैसे तो हर मर्द परेशान नजर आता है लेकिन बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी इस बात का मानते हैं कि बीवियां किसी जासूस से कम नहीं होती हैं.

ऐसे में सवाल उठना लाजमी है कि क्या ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार की जासूसी करती हैं?

अगर वो अक्षय की जासूसी करती हैं तो फिर हम अक्षय की बात से सहमत हैं अगर नहीं तो फिर अक्षय ने ऐसा क्यों कहा कि बीवियाँ काबिल जासूस होती हैं.

चलिए ये हम आपको बताते हैं कैसे बीवियाँ काबिल जासूस होती हैं –

बीवियाँ काबिल जासूस होती हैं

अभिनेता अक्षय कुमार अगर बॉलीवुड के खिलाड़ी हैं तो उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी किसी से कम नहीं हैं.

घर-परिवार की जिम्मेदारी अच्छी तरह से संभालने के बावजूद ट्विंकल अपने पति की हर हरकत पर पैनी निगाह भी रखती हैं. शायद इसलिए अक्षय कुमार का मानना है कि बीवियों से बेहतर जासूसी कोई और कर ही नहीं सकता.

दरअसल इन दिनों अक्षय कुमार फिल्म ‘नाम शबाना’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इस फिल्म में तापसी पन्नू एक अंडरकवर महिला एजेंट का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी.

जब बात एक महिला जासूस की हो रही हो तो भला ऐसे में अक्षय चुप कैसे रहते. लिहाजा मौके की नजाकत को समझते हुए खिलाड़ी कुमार ने अपने दिल की बात जुबान से कह दी.

अक्षय कुमार की मानें तो महिलाएं पुरुषों से ज्यादा बेहतर जासूसी कर सकती हैं और ये बात सीआईए की रिपोर्ट में साबित भी हुई है. मोजार्ड के हिसाब से एक लड़की को सबसे काबिल जासूस माना गया है. खासकर बीवियां इस मामले में काफी आगे हैं.

हालांकि जब अक्षय से यह जानने की कोशिश की गई कि क्या ट्विंकल खन्ना ने कभी उनकी जासूसी की है.

तो इस सवाल को ही अक्षय गोल कर गए.

मर्दों को दी बीवियों से सतर्क रहने की सलाह क्योंकि बीवियाँ काबिल जासूस होती हैं –

अक्षय कुमार ने मर्दों पर चुटकी लेते हुए कहा कि ये बात हर पति अच्छी तरह से जानता है कि महिलाएं कितनी अच्छी तरह से जासूसी कर सकती हैं. अक्षय ने महिलाओं को ना सिर्फ बेस्ट स्पाई करार दिया बल्कि तमाम मर्दों को महिलाओं से सतर्क रहने की नसीहत भी दे डाली.

आपको बता दें कि ‘नाम शबाना’ में तापसी पन्नू एक अंडरकवर महिला एजेंट के किरदार में हैं. अक्षय कुमार के होम प्रोडक्शन में बनी  इस फिल्म का निर्देशन शिवम नायर ने किया है, जिसमें तापसी पन्नू के अलावा मनोज वाजपेयी, अनुपम खेर और अक्षय कुमार मेहमान की भूमिका में नजर आएंगे.

बहरहाल अक्षय के इस बयान से तो यही लगता है कि ट्विंकल खन्ना अक्सर उनकी जासूसी करती रहती हैं तभी तोअक्षय इतने दावे के साथ ये कह रहे हैं कि बीवियां एक काबिल जासूस होती हैं.