ENG | HINDI

अगर आपकी पत्नी कुछ दिनों से ऐसा कर रही है तो घर से भागने वाली है वो

पत्नी का व्यवहार

पत्नी का व्यवहार – शादी के बाद पति पत्नी मिलकर एक मकान को घर बनाते हैं.

इस घर को वो अपने सपनों से सजाते हैं. कई बार वो सपना बुत जल्दी टूट जाता है. कई बार तो घर बसने से पहले ही उजड़ जाता है. इसमें दोष किसी का भी हो सकता है.

आपकी लाइफ में कुछ ऐसा हो उससे पहले आपको संभल जाना चाहिए. अगर कुछ दिनों से आपकी पत्नी का व्यवहार ऐसा है तो संभल जाए, क्योंकि बहुत जल्द वो आपको छोड़ के जा सकती है.

पत्नी का व्यवहार –

१ – चिडचिडापन

अगर छोटी छोटी बात पर आजकल आपकी वाइफ चिड-चिड करती हैं तो समझ जाइए कि वो आपसे खुश नहीं हैं. वो नहीं चाहती कि अब आप दोनों साथ रहें. इससे पहले की देर हो जाए आप खुलकर इस मुद्दे पर बात करें.

२ – आपकी शिकायत

अगर आपके माता पिता से आपकी पत्नी कुछ दिनों से ज्यादा ही बता करने लगी हैं वो भी शिकायत के लहजे में तो समझ जाइए की वो कोई बड़ा बवाल करने वाली है. वो आपके साथ अब नहीं रहना चाहती.

३ – सेक्स में अरुचि

सबसे अहम् कारण होता है कि महिलाएं सबसे पहले उस व्यक्ति से सेक्स में अरुचि दिखाती हैं, जिससे वो प्यार नहीं करतीं. अगर आपकी पत्नी कुछ दिनों से बेडरूम में कुछ ऐसा ही कर रही हैं, तो उनसे बात करें. उन्हें समझाएं की आखिर मामला क्या है. वो क्यों आपसे दूर जाना चाहती हैं.

४ – घर से बाहर रहना

पहले जो पत्नी आपके बिना मार्किट में सब्जी लेने नहीं जाती थी वो अचानक अकेले बाहर कैसे जाने लगी. आखिर ऐसा क्या हो गया? इस बात पर ज़रा सोचिए. अगर आपकी पत्नी बाहर जाने लगी हैं और वो घंटों बाहर रहती हैं तो आपके रिश्ते के लिए ठीक नहीं. बहुत जल्द ही वो आपसे दूरी बनाने वाली हैं.

पत्नी का व्यवहार जिसमें उपरोक्त  सभी लक्षण में से अगर आपको कोई भी एक लक्षण दिखाई दे तो जल्दी ही संभल जाइए. अपने कुछ फैमिली मेम्बर को घर पर बुलाइए और उनके सामने इस बात की चर्चा कीजिये.

Don't Miss! random posts ..