ह्यूमर

पति को संभालने के लिए बीवी ने दिया सौतन चाहिए का विज्ञापन, घूम गई पतियों की दुनिया

सौतन का विज्ञापन – आज के ज़माने में ना जाने क्‍या-क्‍या होने लगा है। पिछले कुछ दिनों में आपने भी कोई ना कोई खबर तो ऐसी सुनी ही होगी जो आपको अटपटी सी लगी हो या जिस पर विश्‍वास करना मुश्किल हो गया हो।

अगर नहीं, तो आज हम आपको एक ऐसी खबर देने जा रहे हैं जिसे सुनने के बाद तो शायद देश का हर पति बेहोश हो जाएगा या भगवान के आगे दीया बाती करके अपने लिए भी ऐसी ही पत्‍नी की कामना करेगा।

जी हां, एक पत्‍नी ने अपने पति के लिए कुछ ऐसा ही कारनामा कर डाला है कि पूरी दुनिया हैरान रह गई है।

तो चलिए जानते हैं कि आखिर इस महिला ने ऐसा क्‍या कर दिखाया जो हर पति अपनी पत्‍नी में पाना चाहता है।

सौतन का विज्ञापन

आपने ऐसी खबर ना तो सुनी होगी और ना ही कभी ऐसा होते देखा होगा लेकिन भाई ये तो कलियुग है यहां पर तो सब कुछ हो सकता है। तो चलिए अब आपको बता ही देते हैं कि पूरा मामला क्‍या है। दरअसल, दिल्‍ली की रहने वाली एक हाउसवाइफ रीमा ने अपने पति को संभालने के लिए सौतन का विज्ञापन दे डाला और इसका टाइटल रखा ‘ सौतन वही जो पिया मन भाए’।

जब रीमा से सौतन का विज्ञापन के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने बड़ी खुशी से चहकते हुए कहा कि वो मॉडर्न ज़माने की मॉडर्न पत्‍नी हैं और उनकी सोच इतनी छोटी नहीं है कि वो अपने पति की खुशी के लिए एक सौतन ना ला सकें। अपनी मॉडर्न सोच की दुहाई देते हुए रीमा ने अपने पति के लिए नई पत्‍नी की खोज शुरु कर दी। रीमा कहती हैं कि उनके पति को दूसरी औरतों को ताड़ने की आदत है और इससे उन्‍हें खुशी मिलती है और एक पतिव्रता पत्‍नी की ये जिम्‍मेदारी है कि वो अपने पति को खुश रखे, मैंने तो बस वही किया है।

क्‍या हुआ परिणाम

अब भारत जैसे देशों में महिलाओं की ऐसी मॉडर्न सोच का क्‍या हाल होता है ये तो आपको बताने की जरूरत नहीं है। जब बाकी बीवियों को इस अनोखे सौतन का विज्ञापन की खबर मिली तो उनके जैसे पैरों तले जमीन ही खिसक गई। वो सब अपने-अपने पति को घर पर ताले में बंद करके रीमा की खबर लेने पहुंची लेकिन यहां तो रीमा आसाराम बापू की तरह प्रवचन देने लगी। उसकी बातों को सुनकर बाकी बीवियां भी प्रभावित हो गईं और उन्‍होंने भी ये प्रण लिया कि वो भी घर जाकर अपने पति के लिए सौतन लाने की बात पर विचार करेंगीं।

जब पतियों को इस बात की खबर पड़ी तो वो सब भागे-भागे रीमा के पति के पास पहुंचे और उनसे पूछा कि आखिर उन्‍होंने अपनी पत्‍नी को कौन-सी घुट्टी पिला दी जो वो उनकी खुशी के लिए सौतन तक लाने को तैयार हो गईं।

रीमा के पति के पास इस बात का कोई जवाब नहीं था।

खैर, पति के पास कोई जवाब हो या ना हो लेकिन उसे इस बात की तो खुशी होगी ही कि उसकी बीवी उसके लिए सौतन तक लाने को तैयार है।

‘सौतन वही जो पिया मन भाए’ सौतन का विज्ञापन को देखकर रीमा के पास सौतन के लिए कई अच्‍छे-अच्‍छे ऑफर आए और कुछ तो लाखों रुपए देकर जुदाई की श्रीदेवी की तरह उसके पति को खरीदने तक के लिए तैयार थीं लेकिन रीमा को अपने पति के लिए एक ऐसी पत्‍नी चाहिए जो उन्‍हें उससे भी ज्‍यादा प्‍यार करे और अपनी सौतन लाने से भी गुरेज़ ना करे।

बस इसी डिमांड को लेकर बैठी रीमा की सौतन की तलाश अब भी जारी है। अगर आप इस मामले में रीमा की मदद कर सकते हैं तो जरूर कर दें, बेचारी अपनी सौतन का पलकें बिछाए इंतज़ार कर रही है।

Parul Rohtagi

Share
Published by
Parul Rohtagi

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago