ENG | HINDI

तो इसलिए विराट कोहली रखते हैं लंबी दाढ़ी – अनजाने में अनुष्का ने किया खुलासा

इसलिए विराट कोहली रखते हैं दाढ़ी

इसलिए विराट कोहली रखते हैं दाढ़ी – अधिकांश समय विराट कोहली अपनी बढ़ी दाढ़ी वाले लुक में रहते हैं.

उनका यह लुक काफी चर्चा का विषय भी बना रहता है.

फिलहाल आइपीएल में बैंगलोर की कप्तानी कर रहे कोहली ने काफी लंबी दाढ़ी रखी हुई है. पहले तो टीम के साथी खिलाड़ियों ने भी लंबी दाढ़ी रखी हुई थी लेकिन बाद में बाकी खिलाड़ियों ने अपनी अपनी दाढ़ी कटवा ली. साथी खिलाड़ियों के दाढ़ी कटवा लेने के बाद कोहली ने यह साफ-साफ कह दिया कि उनका अभी दाढ़ी कटवाने का कोई इरादा नहीं है.

इंस्टाग्राम पर कोहली ने अपने साथी खिलाड़ों को टैग करते हुए अपनी तस्वीर पोस्ट की है साथ हि यह लिखा है कि भले हि उन्होंने अपनी दाढ़ी कटवा ली है पर उनका इरादा अभी अपनी दाढ़ी कटवाने का बिल्कुल भी नहीं है. उन्होंने साफ किया कि वे अपना लुक नहीं बदलने वाले. हालांकि कोहली ने यह नहीं खुलासा किया था कि वह अपनी दाढ़ी क्यों नहीं कटवाना चाहते पर उनकी तस्वीर पर अनुष्का के एक कमेंट से यह साफ हो गया कि उन्होंने लंबी दाढ़ी क्यों रखी हुई है.

अनुष्का ने विराट की तस्वीर पर कमेंट करके ऑर्डर देते हुए कहा कि तुम अपनी दाढ़ी नहीं कटा सकते जिसके जवाब में विराट ने आज्ञाकारी बॉयफ्रेड की तरह कहा ‘ओके’ साथ में उन्होंने स्माइली और दिल भी भेजा.

अनुष्का का इरादा भले ही विराट की दाढ़ी का राज खोलने का नहीं था पर उनका कमेंट और उसपर विराट के रिप्लाइ से यह साफ हो गया कि कोहली ने अनुष्का के कहने पर ही दाढ़ी बढ़ा रखी है और अनुष्का नहीं चाहती हैं कि विराट अपनी दाढ़ी कटवाएं. तो इसलिए विराट कोहली रखते हैं दाढ़ी !

विराट और अनुष्का की सोशल मीडिया पर जिस तरह से एक दूसरे को पिंग कर रहें हैं उससे यह भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब यह जोड़ी खुलकर अपने रिश्ते को सामने लाना चाहती है.

अब आपको पता चल गया इसलिए विराट कोहली रखते हैं दाढ़ी !

Don't Miss! random posts ..