ENG | HINDI

आख़िर किस बात पर अलग हो गए थे विराट और अनुष्का ?

विराट और अनुष्का

बॉलीवुड और क्रिकेट का कनेक्शन बहुत यारा और पुराना है.

यहाँ पर लोग बहुत जल्दी एक-दूसरे के साथ प्यार में पड़ जाते हैं और फिर दूरी बनते भी देर नहीं लगती.

आज हम आपको बताएँगे कि आखिर क्यों विराट और अनुष्का एक समय के लिए दूरी बना लिए थे.

भले ही आज विराट अपनी डीपी में अनुष्का शर्मा की फोटो लगाए हैं, लेकिन दोनों के बीच एक समय ऐसा आया है कि दोनों एक दूसरे से मुंह मोड़ लिया. मीडिया में भी इनके ब्रेकअप की खबरें आने लगी. उनके फैन्स को भी बुरा लगने लगा कि असल में ऐसा क्यों हो रहा है.

कहीं कहीं खबर आने लगी कि इस ब्रेकअप का कारण कुछ तो है.

सूत्रों की मानें तो जिस समय इन दोनों का ब्रेकअप हुआ उस समय चर्चित हस्तियों की शादी हो रही थी या किसी की सगाई हो रही थी. कोई हनीमून ट्रिप पर जा रहा था तो कोई रोमांटिक पिक्स सोशल साईट पर अपलोड कर रहा था. ऐसे में विराट कोहली के दिल में भी अपनी अन्नू के लिए कुछ रोमांस जगा.

उन्हें लगा कि उन्हें भी ऐसा कुछ करना होगा.

कोहली ने अनुष्का को अपने पैरेंट्स से मिलाया.

मीडिया में ये बात आने लगी की शायद ये विराट और अनुष्का भी शादी कर लें. इसी को मन में लिए विराट ने अनुष्का से शादी का प्रस्ताव रखा. अनुष्का ने उस प्रस्ताव को एक सिरे से इनकार कर दिया. अनुष्का ने विराट के सपनों पर पानी फेर दिया. विराट को ये बातें बहुत बुरी लगीं. इसका कारण भी था. अब तक विराट कई बार अनुष्का के साथ कई ट्रिप पर अकेले देखे जा चुके थे. यानी दोनों खूब हैंग आउट कर रहे थे, लेकिन अनुष्का अभी शादी के बंधन में बंधने को तैयार नहीं थीं.

बस यही बात विराट को बुरी लग गई. विराट ने सोचा कि वो दिल से अनुष्का को अपनाना चाहते हैं, लेकिन अनुष्का अपने करियर के आगे विराट के प्यार को तवज्जो नहीं दे रही हैं.

तो बात समझ आई… प्यार के सामने अनुष्का ने अपने करियर को महत्व दिया. इसी बात पर विराट और अनुष्का का ब्रेकअप हो गया.