ENG | HINDI

खुल गया राज़ 19 साल पहले सलमान ने आखिर क्यों उतारी थी शर्ट !

सलमान खान शर्टलेस

सलमान खान शर्टलेस  – फिल्मों में यदि किसी हीरो ने शर्टलेस होने का ट्रेंड शुरू किया, तो वो हैं सलमान खान.

एक समय तो ऐसा भी था कि सलमान खान शर्टलेस होने को फिल्म की सफलता की गारंटी माना जाता था. सलमान खान ने सबसे पहले 1998 में आई फिल्म प्यार किया तो डरना क्या में शर्ट उतारी थी.

19 साल पहले शुरू किया सलमान खान शर्टलेस का ये ट्रेंड आज भी पॉप्युलर है.

मगर क्या आप जानते हैं कि सलमान खान शर्टलेस क्यों हुए थे.

क्या कहां फिल्म की डिमांड थी, डायरेक्टर ने कहा था…  जी नहीं, ऐसा कुछ नहीं था, उनकी शर्टलेस होने की सच्चाई कुछ और ही थी. दरअसल, हाल ही में सलमान खान ने सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स’ के मंच पर इस राज़ से परदा उठाया. सलमान ने बताया कि भाई सोहेल खान की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या के गाने ओ ओ जाने जाना की शूटिंग के दौरान शर्टलेस होने का मकसद कोई ट्रेंड सेट करना नहीं था, बल्कि मजबूरी में उन्हें ऐसा करना पड़ा था.

सलमान के मुताबिक, ओ ओ जाने जाना गाने की शूटिंग मड आईलैंड में हो रही थी और डिजाइनर ने शूट के लिए सलमान को जो शर्ट दी, वह इतनी टाइट थी कि उसके बटन बंद ही नहीं हो रहे थे. फिर डिज़ाइनर नई शर्ट लेने गया, लेकिन उसे लौटने में लगभग 4 घंटे का वक्त लगने वाला था. मई का महीना था और सेट पर गर्मी बढ़ती जा रही थी, ऐसे में सलमान ने फिल्म के डायरेक्टर और भाई सोहेल खान से कहा कि वह बिना शर्ट के शूटिंग करने को तैयार हैं. पहले तो सोहेल को लगा कि सलमान मज़ाक कर रहे हैं, इसलिए उन्होंने सलमान से पूछा कि क्या वो सचमुच शर्टलेस होकर शूटिंग करेंगे? सलमान के हां कहने के बाद उन्होंने गाना शूट किया.

और मजबूरी में सलमान खान शर्टलेस फैशन इतना भाया कि सल्लू मियां का ये लुक सबसे पॉपुलर ट्रेंड बन गया. इस फिल्म में सलमान और काजोल की जोड़ी भी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी.

चलिए हम उम्मीद करते हैं कि आगे भी सल्लू मियां अपने फैन्स के लिए ज़रूर कुछ न कुछ नया लेकर आएंगे. फिलहाल तो उनके फैन्स को फिल्म ट्यूबलाइट और टाइगर जिंदा है का इंतज़ार है.

Don't Miss! random posts ..