ENG | HINDI

बैडरूम में राज कपूर को ये सब करता देख नरगिस ने लिया था उनसे अलग होने का बड़ा फैसला !

नरगिस और राज कपूर
नरगिस और राज कपूर की अधूरी प्रेम कहानी के बारे में सभी जानते हैं।
सभी जानते हैं कि कैसे दुनिया की फिक्र छोड़ नरगिस और राज कपूर एक दूसरे के प्यार में कैसे खोए रहते थे, लेकिन क्या आप जानते थे कि राज कपूर से बेपनाह प्यार करने वाली नरगिस को अचानक ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने राज को छोड़ने का फैसला कर लिया और उन्हें अपनी जिंदगी से बाहर निकाल दिया।
दरअसल नरगिस के बारे में बॉलीवुड की एक पत्रिका  के अनुसार एक दिन नरगिस ने राज के सांथ बाहर जाने का प्लान बनाया था और वह अपने घर पर उनका इंतजार कर रही थी।
घंटों इंतजार करने के बाद जब राज नहीं आए तो उन्हें चिंता हो गई और वह उनके घर यह देखने पहुंची कि राज ठीक तो है।
नरगिस को राज के घर पर अक्सर आना जाना रहता था इसलिए उनके घर के गार्ड भी उन्हें नहीं रोकते थे और बिना सवाल जवाब के उन्हें अंदर जाने की परमिशन दे देते थे।
उस दिन भी ऐसा ही हुआ ।
नरगिस घबराई हुई कपूर मेंशन पहुंची। जब वह वहां पहुंची तो उन्होंने देखा कि वहां पर एक पार्टी चल रही थी और राज वहां पर नहीं थे।
घर के नौकर से जब उन्होंने राज के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वह अपने बैडरूम में हैं। नरगिस बिना किसी की परवाह करते हुए राज के बैडरूम तक पहुंच गईं, लेकिन जैसे ही वह अंदर जाती उन्होंने देखा कि राज अपनी पत्नी के साथ सोफे पर बैठे हैं और उन्हें एक हार पहना रहे हैं।
दरअसल उस दिन राज की पत्नी का जन्मदिन था इसलिए चाहकर भी वह उन्हें छोड़कर नरगिस के पास नहीं आ सकते थे। यह देखकर नरगिस के मन को इतना धक्का लगा कि वह उल्टे पांव बिना किसी के कुछ कहे सुने अपने घर लौट आईं और उसी रात उन्होंने फैसला लिया कि अब कभी राज के साथ कोई रिश्ता नहीं रखेंगी।
हालांकि उनके लिए ये आसान नहीं था लेकिन फिर भी उन्होंने अपने दिल की नहीं ​बल्कि दिमाग की सुनी और कुछ दिनों के लिए बिना किसी को खबर किए मुंबई से बाहर चली गईं और जब वापस लौटीं तो राज उनके दिल से पूरे तरह से निकल चुके थे।

Don't Miss! random posts ..