ENG | HINDI

इन 5 कारणों की वजह से लड़कों को अच्छी लगती हैं भरे बदन वाली लड़कियां

भरे बदन वाली लड़कियां

हर लड़के की चाहत होती है कि उसकी गर्लफ्रेंड या वाइफ अच्छी फिगर वाली हो.

साफ़ शब्दों में बोलें तो लड़कों को भरे बदन वाली लड़कियां ही पसंद आती हैं.

अक्सर लड़कों के साथ ऐसा जरूर होता है कि अगर वह किसी भरे बदन वाली लड़की को देखते हैं तो कुछ बोले बिना रह नहीं पाते हैं. अब चाहे वह दिल में आह भरें या दिल की आह निकाल दें लेकिन इस तरह की लड़की देखते ही वह बैचैन हो जाते हैं.

तो आखिर ऐसा क्यों है कि लड़कों को भरे बदन वाली लड़कियां ही पसंद आती हैं.

तो आइये जानते हैं वह 5 कारण कि आखिर क्यों लड़कों को भरे बदन वाली लड़कियां पसंद आती है-

1.    फिगर के कारण

ऐसा देखा जाता है कि जिन लड़कियों का शरीर भरा हुआ होता है उनकी फिगर भी अच्छी खासी होती है. यही फिगर ही लड़कियों को खुबसूरत बना रही होती है. इसलिए लड़कों को इस तरह की लड़कियां पसंद आती हैं.

2.   पहली नजर में सब मालूम पड़ जाता है

भरे बदन वाली लड़कियों के हर अंग को साफ़-साफ़ देखा जाता है. एक वैज्ञानिक सर्वे के अनुसार लड़कों को लड़कियों के उभार देखना काफी पसंद होता है. इसलिए जिन लड़कियों का शरीर भरा हुआ होता है वहां लड़कों को उनके कुछ पार्ट्स देखने में काफी मजा आता है.

3.    हड्डियां नहीं किसी को पसंद

लडकियों के शरीर में अगर हड्डियाँ साफ़ नजर आ रही होती हैं तो लड़कों को यह बिलकुल भी पसंद नहीं होता है. हर लड़का चाहता है कि वह जिसके साथ रहे उसकी पर्सनालिटी अच्छी होनी चाहिए. भरे बदन वाली लड़कियों के साथ चलने पर लड़कों को अच्छा फील भी होता है.
 
4.    शारीरिक सुख भी मिलता है

भरे बदन वाली लड़कियां बिस्तर में भी अच्छी होती हैं. लड़कों को जो सुख बिस्तर में चाहिए होता है वह इस तरह की लड़कियां आराम से देने में सक्षम होती हैं. इसलिए लड़कों को इनके साथ रहना अच्छा लगता है.

5.    Mature लगती हैं इस तरह की लड़कियां

अब यह सबसे मुख्य कारण है जिसकी वजह से भरे बदन वाली लड़कियां लड़कों को पसंद आती हैं क्योकि इस तरह की लड़कियां परिपक्व नजर आती हैं जिसे अंग्रेजी में हम Mature कहते हैं. हर लड़का चाहता है कि उसका प्रेमी उसके साथ बड़ों जैसा व्यवहार करे. एक सर्वे के अनुसार जिन लड़कियों का बदन भरा नहीं होता है उनका दिमाग भी बच्चों की तरह काम करता है.

तो अब आप समझ ही चुके होंगे कि लड़कों को आखिर क्यों भरे बदन की लड़कियां पसंद आती हैं.

यह एक मनोवैज्ञानिक कारण भी है कि भरे बदन वाली लड़कियों में अक्सर लड़कों को अपनी पत्नी भी नजर आती है.