ENG | HINDI

सिर्फ ये शख्स ही जानता है कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा !

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ! पिछले साल जब फिल्म बाहुबली रिलीज हुई थी तो इस फिल्म को देखने के बाद हर किसी के जहन में सिर्फ एक ही सवाल था और वो ये कि – कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा !

इस सवाल पर सोशल मीडिया पर कई जोक्स भी वायरल हुए लेकिन फिल्म की रिलीज के करीब 16 महीने बाद भी अब तक इस सवाल पर सस्पेंस बरकरार है.

जब इस फिल्म ने देशभर के सिनेमाघरों में कामयाबी के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए तब ये कहा गया कि इस सवाल का जवाब फिल्म के सीक्वल यानी बाहुबली- 2 के अंत में मिलेगा.

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा – हालांकि इस सवाल का जवाब फिल्म के डायरेक्टर एस एस राजामौली को पता है.

लेकिन इसके अलावा एक और शख्स है जो इस राज से पर्दा उठा सकता है.

katappa-bahubali

बाहुबली की हत्या का राज जानता है यह शख्स

खबरों की मानें तो डायरेक्टर के अलावा एक और शख्स है, जो इस सवाल का जवाब जानता है और खुद डायरेक्टर ने फिल्म के क्लाइमेक्स को इस शख्स के साथ साझा भी किया है. जो शख्स बाहुबली की हत्या का राज जानता है वो कोई और नहीं बल्कि केंद्रीय सूचना एंव प्रसारण राज्यमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ हैं.

केंद्रीय मंत्री राठौड़ ने खुद इस बात को कबूल किया है कि वो जानते हैं कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. और यह भी बताया कि इस फिल्म के डायरेक्टर एस एस राजामौली ने उनके साथ फिल्म के क्लाइमेक्स को शेयर किया है.

आपको बता दें कि हाल ही में गोवा में आयोजित 47वें फिल्म फेस्टिवल में राठौड़ भी शामिल हुए थे, जहां उन्होंने ये सारी बातें बताई.

अब अगर आप सोच रहे हैं कि केंद्रीय मंत्री इस राज को जानने के बाद लोगों से भी शेयर करेंगे तो यहां आप गलत हैं क्योंकि राठौड़ का मानना है कि डायरेक्टर ने उन्हें ये सीक्रेट इसलिए बताया क्योंकि सरकार को सबकुछ पता होना चाहिए और बदले में उन्होंने फिल्म की रिलीज तक इस राज को राज ही बनाए रखने का भरोसा भी दिया है.

bahubali

साल 2017 में मिलेगा सवाल का जवाब

इस सवाल का जवाब फिल्म के डायरेक्टर के अलावा केंद्रीय मंत्री राठौड़ को पता है लेकिन वो इसका जवाब पहले से भला किसी और को बताकर रिलीज से पहले ही फिल्म का सारा मजा कैसे किरकिरा कर सकते हैं.

लिहाजा इस सवाल के जवाब के लिए आम दर्शकों को 2017 के अप्रैल महीने का इंतजार करना ही होगा.

bahubali-2

बहरहाल फिल्म बाहुबली-2 का 80 फीसदी से ज्यादा काम पूरा हो चुका है और जब अगले साल देशभर के सिनेमाघरों में यह फिल्म रिलीज होगी तब जाकर देश के सभी दर्शकों को इसका जवाब मिल जाएगा कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा.

Don't Miss! random posts ..