ENG | HINDI

जानिए क्यों करीना ने कर दिया है अपने नन्हें से बेटे तैमूर को खुद से अलग !

करीना बेटे तैमुर से दूर रहती है

ये तो हर कोई जानता है कि बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर खान ने पिछले साल 20 दिसंबर के दिन बेटे तैमूर को जन्म दिया. लेकिन क्या बेटे को जन्म देने से ही करीना की जिम्मेदारी पूरी हो जाती है.

क्योंकि नन्हें तैमूर को जन्म देने के महज कुछ दिन बाद से ही करीना अपने बेटे को घर पर छोड़कर पार्टीज और आउटिंग करती नजर आने लगी थीं.

खैर पहले पार्टीज और आउटिंग के बाद रात में तैमूर को अपनी मां करीना का चेहरा तो दिख ही जाता था लेकिन अब खबर है कि करीना बेटे तैमुर से दूर रहती है – करीना ने अपने बेटे तैमूर को खुद से अलग कर रखा है.

आखिर करीना बेटे तैमुर से दूर रहती है मगर क्यों? एक मां अपने छोटे से बच्चे को खुद से अलग कैसे रख सकती है.

दरअसल करीना बेटे तैमुर से दूर रहती है उसके पीछे एक बड़ी वजह है जो हम आपको बताने जा रहे हैं.

करीना बेटे तैमुर से दूर रहती है – 

सैफ के साथ शूट के लिए लंदन गई थीं करीना

आपको बता दें कि करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान के साथ उनकी फिल्म ‘शेफ’ की शूटिंग के सिलसिले में लंदन गई थीं. जैसे ही शूटिंग खत्म करके वो दोनों लंदन से वापस लौटे तो उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

जब दोनों एक साथ स्पॉट हुए तो एयरपोर्ट पर मौजूद सभी लोगों का ध्यान इस बात की ओर गया कि सैफ और करीना के साथ आखिर उनका तीन महीने का बेटा तैमूर क्यों नहीं है.

नन्हें तैमूर को साथ ना देखकर लोगों के मन सवाल उठना लाजमी है क्योंकि तैमूर अभी बहुत छोटा है और उसे सबसे ज्यादा जरूरत उसकी मां की ही है. लेकिन करीना हैं कि उन्हें इस बात की शायद कोई परवाह ही नहीं है.

करीना को सता रहा है करियर खत्म होने का डर

दरअसल करीना को इस बात का डर सता रहा है कि अगर वो ज्यादा समय तक इंडस्ट्री से दूर रहीं तो कहीं उनका करियर ही खत्म ना हो जाए और यही वजह है कि करीना जल्द से जल्द फिल्मों में कमबैक करना चाहती हैं.

खबरों के मुताबिक इन दिनों करीना अपने बेटे का ख्याल रखने के बजाय फिर से अपने पुराने शेप में लौटने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं और खास बात तो यह है कि उन्होंने डिलीवरी के बाद से अब तक करीब 12 किलो वजन कम कर लिया है.

आपको बता दें कि बॉलीवुड की कई ऐसी हीरोइनें हैं जो मां बनने के बाद अपने फिल्मी करियर में फिर से वापसी नहीं कर सकीं. लेकिन करीना इन हीरोइनों की तरह नहीं बनना चाहतीं क्योंकि वो मां बनने के बाद भी अपना स्टारडम बरकरार रखना चाहती हैं.

तो ये है वो वजह करीना बेटे तैमुर से दूर रहती है – बहरहाल फिल्मों में वापसी करने के लिए करीना जिस तरह से पसीना बहा रही हैं और खुद से अपने बेटे को अलग रख रही हैं, उसे देखकर तो ऐसा ही लगता है कि करीना सिर्फ नाम की मां हैं क्योंकि उन्हें अपने बेटे से ज्यादा अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा प्यार है.

Don't Miss! random posts ..