ENG | HINDI

इसलिए श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर आजकल सुर्खियों में छाई हुई हैं !

जाह्नवी कपूर

खबर है कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करनेवाली हैं. लेकिन उससे भी बड़ी खबर ये है कि जान्हवी इन दिनों किसी खास वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं.

हैरत की बात तो यह है कि जाह्नवी के सुर्खियों में आने की वजह से उनकी मां श्रीदेवी और पिता बोनी कपूर दोनों ही अच्छी तरह से वाकिफ हैं.

क्या आप नहीं जानना चाहेंगे कि जाह्नवी ने आखिर ऐसा कौन सा कारनामा कर दिखाया है जिसकी वजह से वो पर्दे पर एंट्री मारने से पहले ही सुर्खियां बटोर रही हैं.

तो चलिए हम आपको बताते हैं जाह्नवी के सुर्खियों में आने की असली वजह.

janvi5

बॉयफ्रेंड के संग नजर आई जाह्नवी

दरअसल जाह्नवी कपूर इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. जाह्नवी के इस रिलेशनशिप का खुलासा तब हुआ जब वो आलिया भट्ट और शाहरुख की फिल्म ‘डियर जिंदगी’ की स्क्रीनिंग पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ पहुंची.

बताया जाता है कि जाह्नवी जिस शख्स के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं वो एक दिग्गज पॉलीटीशियन का पोता है. जी हां, जाह्नवी काफी समय से सुशील कुमार शिंदे के पोते शिखर पहरिया को डेट कर रही हैं और लगता है कि मम्मी श्रीदेवी ने इन दोनों के रिश्ते को हरी झंडी दे दी है. तभी तो जाह्नवी के बॉयफ्रेंड भी मम्मी श्रीदेवी और पापा बोनी कपूर के साथ स्क्रिनिंग पर नज़र आए.

janvi-family

पहले भी हो चुकी हैं जाह्नवी की तस्वीरें वायरल

हालांकि इससे पहले सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर की कुछ प्राइवेट फोटोज भी लीक हो चुकी है.

इन तस्वीरों में भी जाह्नवी अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहरिया को किस करती हुई नज़र आ रही हैं.

बताया जाता है कि सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को देखने के बाद मम्मी श्रीदेवी अपनी बेटी की इन हरकतों से काफी नाराज भी थीं. इसलिए उन्होंने जाह्नवी को बॉलीवुड डेब्यू पर ध्यान लगाने की नसीहत देते हुए नो बॉयफ्रेंड का क्लॉज लगा दिया था. लेकिन अब लगता है कि उन्होंने अपना ये क्लॉज हटा दिया है.

janvi3

गौरतलब है कि जाह्नवी अपने माता-पिता और बॉयफ्रेंड के साथ एक ही कार में बैठकर फिल्म की स्क्रिनिंग पर पहुंची.

इस नजारे को जिसने देखा बस देखता ही रह गया. जाह्नवी के बॉयफ्रेंड का उनके माता-पिता के साथ नजर आना ही जाह्नवी के सुर्खियों में छाने की सबसे बड़ी वजह है.

 

Don't Miss! random posts ..