ENG | HINDI

पूनम पांडेय की हॉट तस्वीरों और बिंदास लाइफ के पीछे का राज ! तस्वीरों के जरिये पूरा सच

पूनम पांडेय

पूनम पांडेय को शायद ही कोई भारतीय नहीं जानता होगा.

सभी लोग जानते हैं कि पूनम हमेशा अपनी तस्वीरों के कारण खबरों में रहती हैं.

पूनम पांडेय सबसे पहले ख़बरों में तब आई थीं जब वह किंगफ़िशर का एक विज्ञापन कर रही थीं और इन्होनें साल 2011 के अन्दर ब्यान दिया था कि अगर टीम इंडिया विश्व कप जीतती है तो वह अपनी न्यूड तस्वीर लोगों के साथ शेयर करेंगी.

लेकिन ऐसा हुआ नहीं था.

लेकिन आज पूनम पांडेय के इतना फेमस होने से काफी लोग जलते भी हैं. हर कोई कहता है कि पूनम अश्लीलता के नाम पर फेमस हुई हैं. लेकिन यह बात पूरी तरह से सच नहीं है. पूनम अगर सफल हो पाई हैं तो इसके पीछे कुछ महत्वपूर्ण बातें छुपी हुई हैं.

आइये जानते हैं पूनम की हॉट तस्वीरों और बिंदास लाइफ के पीछे का राज-

पूनम अपने दिल की सुनती हैं. वो कहते हैं ना इन्सान को अपने दिल की सुननी चाहिए. गलत और सही का निर्णय अगर आप खुद करने लगते हैं तो आप जीवन की बागडौर संभाल सकते हैं. पूनम ने अपनी लाइफ के अहम निर्णय खुद लिए हैं.

poonam

पूनम पांडेय हर हालात में जीतना चाहती थीं. इसलिए इन्होनें वह रास्ता अपनाया जिसे कमजोर दिल वाले नहीं अपनाते हैं. पूनम अगर इतनी बिंदास हैं तो अपनी हिम्मत और बहादुरी के कारण इतनी बिंदास हैं.

Poonam-pandey

इनको हॉट तस्वीरों में अश्लीलता नहीं नजर आती है. पूनम के अनुसार यह लोगों की स्वतंत्रता है कि वह उनको देखें या न देखें. लेकिन इनको नहीं लगता है कि वह अश्लीलता फैलाती हैं.

poonam-pandey-wallpaper

इनकी हॉट और बिंदास लाइफ के पीछे सबसे बड़ा राज यह है कि इनको इनके परिवार वालों की तरफ से काम करने की छूट मिली हुई है. आज समाज में ऐसी कई लड़कियां होंगी जो इस तरह प्रसिद्ध होना चाहती होंगी लेकिन उनको परिवार की तरफ से स्वतंत्रता नहीं मिली है.

poonam-pande

पूनम का जुनूनीपन देखकर लगता है कि वह इस इस नाम और फेम की हकदार थीं. इनका जुनून इनसे कई इस तरह के काम करवा देता है जो हम लोग नहीं कर सकते हैं.

poonam-pandey-wide

तो अब अगर आप भी फेमस होना चाहते हैं तो पूनम पांडे से आप कई अच्छी बातें सीख सकते हैं.

तो फिर देर किस बात की अपनि खामियां को दूर कर और डर को खत्म कर कामयाबी की ओर कदम जरूर उठायें…